Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: अपना त्रिशूल छोड़ने को तैयार नहीं हो रहीं राधे मां, चैनल से इस बात पर अड़ीं

Bigg Boss 14 राधे मां जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देने वाली हैं। हालांकि इस बीच उनके त्रिशूल को लेकर बात हो रही है और चैनल चाहता है कि वो घर में त्रिशूल ना लेकर जाएं जबकि राधे मां ऐसा करने को तैयार नहीं हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 05:15 PM (IST)
Bigg Boss 14: अपना त्रिशूल छोड़ने को तैयार नहीं हो रहीं राधे मां, चैनल से इस बात पर अड़ीं
बिग बॉस में आ रही हैं राधे मां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का जल्द ही आगाज होने वाला है और इस बार घर में ऐसी मेहमान भी आ रही हैं, जिन पर पहले भी काफी विवाद हो चुका है। लाल कपड़ों में रहने वाली सुखविंदर यानी राधे मां इस बार घर में एंट्री लेने वाली है, जिनकी पहचान ही लाल कपड़े, तिलक और हाथ में रहने वाला एक त्रिशूल है। उनके इस त्रिशूल को लेकर एयरपोर्ट पर भी सवाल खड़े हो चुके हैं और अब यह त्रिशूल राधे मां के घर में एंट्री के बीच आ गया है।

loksabha election banner

यह तो फाइनल हो गया है कि राधे मां घर में आने वाली हैं, लेकिन अभी उनके त्रिशूल को लेकर बातचीत जारी है। बिगबॉस की टीम चाहती हैं कि राधे मां अपना यह त्रिशूल घर में ना ले जाएं और इसे बाहर ही रखें। हालांकि, राधे मां ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं और दोनों के बीच इस त्रिशूल को लेकर बात हो रही है। चैनल की ओर से कहा जा रहा है कि नियमों के अनुसार, कोई भी प्रतिभागी घर के अंदर ऐसा घातक हथियार नहीं ले जा सकता है। हालांकि, राधे मां के इस पर अपने धार्मिक व्यूज हैं और कहा जाता है कि इस त्रिशूल में उनकी सारी ताकते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Barsegi kiski kripa iss shanivaar #BiggBoss ke ghar mein? #BB14 Grand Premiere, 3rd Oct, Saturday at 9 PM. Streaming partner @vootselect. #BiggBoss2020 @beingsalmankhan @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट में सूत्रों के आधार पर लिखा गया है, 'राधे मां अपने त्रिशूल को बाहर रखकर अंदर जाने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं, प्रोडक्शन हाउस (एंडेमोल) उन्हें मनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। सुखविंदर के अनुसार, उनके त्रिशूल में सभी दैवीय शक्तियां हैं और अगर वह छोड़ देती हैं और घर में प्रवेश करती हैं, तो उन्हें अपनी शक्तियों को भी बाहर रखना होगा। खैर, दोनों पक्षों के बीच चर्चा जारी है और अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है।'

बता दें कि अब ये कंफर्म हो गया है कि राधे मां घर में प्रवेश करने वाली हैं, क्योंकि कलर्स टीवी पर जारी एक प्रोमो में राधे मां को देखा जा सकता है। हालांकि, इस प्रोमो में दिख रहा है कि राधे मां के हाथ में त्रिशूल है और एक किचन के शॉट में भी उनके हाथ में त्रिशूल दिखाई दे रहा है। ऐसे में लग रहा है कि राधे मां अपने त्रिशूल के साथ घर में प्रवेश कर सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.