Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सेलिब्रेटी से पहले आप करिए बिग बॉस के खूबसूरत घर की सैर, देखें वीडियो

बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी के आने में वक्त है। सेलेब्स को 29 सितंबर को घर में घुसने का मौका मिलेगा। पर आप दर्शक आज ही बिग बॉस की सैर कर सकते हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 05:38 PM (IST)
Bigg Boss 13: सेलिब्रेटी से पहले आप करिए बिग बॉस के खूबसूरत घर की सैर, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: सेलिब्रेटी से पहले आप करिए बिग बॉस के खूबसूरत घर की सैर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी के आने में वक्त है। सेलेब्स को 29 सितंबर को घर में घुसने का मौका मिलेगा। पर आप दर्शक आज ही बिग बॉस की सैर कर सकते हैं। कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पूरे घर का एक्सक्लूसिव वीडियो शेयर किया है। ताकि शो शुरू होने से पहले ही दर्शक घर की सैर कर सकें और उसके चप्पे-चप्पे से वाकिफ हो सकें। इससे उन्हें शो देखने में भी ज्यादा मजा आएगा। कलर्स की ओर से जारी वीडियो में घर के एंट्रेस से लेकर बेडरूम, बाथरूम और किचेक तक की डिटेल है। वीडियो को एक डॉगी पर मजेदार ढंग से फिल्माया गया है। फिर उस डॉग के जरिए बिग बॉस के घर की सैर कराई जाती है। आप भी देखें वीडियो।

prime article banner

बिग बॉस के घर की बात करें तो इस बार का घर काफी खूबसूरत है। इसकी कई तस्वीरें पहले ही लीक हो चुकी हैं। घर की थीम म्यूजियम है। वहीं घर में वाइब्रेट कलर और पेंटिंग का खूब इस्तेमाल है। सिर्फ किचेन का लुक थोड़ा पीसफुल है। वहीं घर की खासियत के बारें में बताएं तो रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार बिग बॉस का सेट बनाने के लिए प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। पहली बार बिग बॉस फिल्म सिटी में शूट किया जा रहा है। इस सीजन में टीवी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टचार्जी, दलजीत कौर और आरती सिंह के नाम भी चर्चा में हैं। इनमें से रश्मि देसाई सीजन की हाईएस्ट पेड प्रतिभागी होंगी। कोएना मित्रा के भी आने की चर्चा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.