Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा 2019 में Google किए गए टॉप 10 की लिस्ट में

2019 Year in Search Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने 9 वें स्थान पर जगह बनाई जबकि कोएना मित्रा दसवें स्थान पर हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 09:57 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा 2019 में Google किए गए टॉप 10 की लिस्ट में
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा 2019 में Google किए गए टॉप 10 की लिस्ट में

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा ने 2019 में Google पर टॉप 10 पर्सनालिटी की लिस्ट में जगह बनाई हैl विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हाल ही में आसिम रियाज़ को दुनिया के 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की लिस्ट में पाया हैंl अब बिग बॉस 13 में पिछले कुछ सीजन्स के विपरीत केवल सेलिब्रिटीज ने ही घर में प्रवेश किया बाद में कुछ कॉमनर्स में भी आए। बिग बॉस 13 में मौजूद और जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला और फिल्म एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने 2019 में Google पर टॉप 10 खोजे गए पर्सनालिटी की लिस्ट में जगह पाई है। 

loksabha election banner

Google इंडिया ने '2019 ईयर इन सर्च' की अपनी वार्षिक लिस्ट जारी की और यह लिस्ट बताती है कि भारत ने इस वर्ष सबसे अधिक क्या खोजा है। यह लिस्ट फिल्मों, गाने, एंटरटेनमेंट, खेल और राजनीति पर आधारित है। इस लिस्ट में टॉप पर भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान हैं। इसके बाद लता मंगेशकर, युवराज सिंह और अन्य हैं।

 

View this post on Instagram

Instigating someone to an extent that it hurts the other physically and emotionally is not acceptable and especially when the person is not keeping well.. But in case of Sidharth, he is that wounded lion who is still more fierce than a healthy sheep!! So, better luck other time because for every action there is an equal and opposite retaliation! . . #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #RealSid #BB13 #BiggBoss #BiggBoss13 #StayStrongSid #IAmWithSidShukla

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बिग बॉस 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला ने 9 वें स्थान पर जगह बनाई, जबकि कोएना मित्रा दसवें स्थान पर हैं। बिग बॉस 13 भारी लोकप्रियता और एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखता है और घर में सिद्धार्थ के डेली होनेवाले झगड़ों को देखते हुए प्रशंसकों डेली बेस पर कई हैशटैग ट्रेंड करते हैंl इसलिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इस लिस्ट में होना कोई बड़ी बात नहीं लगता।

 

View this post on Instagram

I request you all please support #koenamitra #bigboss13 #bollywood #mumbai #actress #model

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

अन्य खबरों में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा वर्तमान में बिग बॉस 13 में एक गुप्त कमरे में हैं। दोनों कमरे के अंदर से खेल देख रहे हैं। जबकि आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों के बीच नहीं पटती हैंl हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला को शेफाली जरीवाला के खेल को डिकोड करने के बाद आसिम रियाज़ के लिए ताली बजाते देखा गया था। इस लिस्ट में और भी कई नाम हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.