Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 : गलत प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं कोएना मित्रा, 'ये सवाल मेरा पीछा नहीं छोड़ता’

Koena Mitra Wrong Plastic Surgery कोएना की एक्टिंग और फिल्मी करियर को लेकर चर्चा भले ही कम होती हो लेकिन उनकी गलत प्लास्टिक सर्जरी की चर्चा अब तक उनका पीछा नहीं छोड़ती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 01:17 PM (IST)
Bigg Boss 13 : गलत प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं कोएना मित्रा, 'ये सवाल मेरा पीछा नहीं छोड़ता’
Bigg Boss 13 : गलत प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं कोएना मित्रा, 'ये सवाल मेरा पीछा नहीं छोड़ता’

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेकर एक बार फिर से चर्चा में गई हैं। वैसे, कोएना की एक्टिंग और फिल्मी करियर को लेकर चर्चा भले ही कम होती हो, लेकिन उनकी गलत प्लास्टिक सर्जरी की चर्चा अब तक उनका पीछा नहीं छोड़ती है। एक्ट्रेस ने खुद ये माना है कि भले ही इस बात को कई साल बीत चुको हों, लेकिन लोग आज भी उनसे उनकी गलत प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं।

loksabha election banner

‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले कोएना ने बॉम्बे टाइम्स से इस बारे में खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है। कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो। यह मेरी कहानी का एक हिस्सा इसलिए मुझे कभी इस बारे में बात करने में हिचकिचाहट नहीं होती। मैंने इस बारे में बयान दिया और यही वजह है कि ये मेरा पीछा नहीं छोड़ता। भले ही इस बात को 8-9 साल बीत चुके हों, लेकिन लोग आज भी मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते’।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘केवल महिलाओं से ही कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में क्यों सवाल किए जाते हैं? आप हमारी इंडस्ट्री के 60 और 50 साल के हीरो को देखिए। वो आज भी वैसे ही लगते हैं जैसे 20 साल के हों, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता’। एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर इस बारे में कोई मुझसे बिग बॉस के घर में प्यार से पूंछेगा तो मुझे बताने में कोई दिक्कत नहीं होगा। लेकिन अगर किसी ने मुझपर इसे लेकर अटैक किया तो मुझे उसे कुछ बताने में कोई इंट्रेस्ट नहीं होगा। क्योंकि ये मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरी जिंदगी और मेरी जिंदगी की कहानी है इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Inke aane par sabke dil mein baji guitar! Bong bombshell #KoenaMitra ne kiya hai #BiggBoss13 ke ghar mein pravesh. @beingsalmankhan @vivo_india #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.