Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पर्दे पर वरुण धवन से पिट चुके हैं आसिम रियाज़, क्या आपको पता है फ़िल्म का नाम?

Asim Riaz in Varun Dhawan Film आसिम इन दिनों हिमांशी खुराना से नज़दीकियों को लेकर चर्चा में हैं। आसिम हिमांशी के लिए अपनी पसंद को उनके सामने ज़ाहिर भी कर चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 02:33 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 08:52 AM (IST)
Bigg Boss 13: पर्दे पर वरुण धवन से पिट चुके हैं आसिम रियाज़, क्या आपको पता है फ़िल्म का नाम?
Bigg Boss 13: पर्दे पर वरुण धवन से पिट चुके हैं आसिम रियाज़, क्या आपको पता है फ़िल्म का नाम?

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में इस वक़्त आसिम रियाज़ गदर मचाए हुए हैं। एक तरफ़ वो घर के मजबूत कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा से पंगे ले रहे हैं, वहीं हिमांशी खुराना के साथ रोमांटिक हुए जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में पहले दिन से रह रहे आसिम ने इस सफ़र में अपनी अलग पहचान कायम की है, और अब उन चंद कंटेस्टेंट्स में शुमार हो चुके हैं, जिनसे लम्बी पारी खेलने की उम्मीद है। आसिम के बारे में अब एक नई और दिलचस्प जानकारी बाहर आयी है। 

loksabha election banner

आसिम रियाज़ ने जब बिग बॉस में एंट्री ली तो उनका परिचय एक मॉडल के तौर पर दिया गया था, मगर कम ही लोग जानते हैं कि आसिम वरुण धवन की फ़िल्म मैं तेरा हीरो में भी झलक दिखा चुके हैं। हालांकि इस फ़िल्म में आसिम का किरदार गुंडे का था। फ़िल्म का मुख्य विलेन वरुण के पीछे कुछ गुंडे भेजता है, जिसमें से एक आसिम भी थे। फ़िल्म से आसिम का यह स्क्रीन शॉट और वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

शो की बात करें तो आसिम इन दिनों हिमांशी खुराना से नज़दीकियों को लेकर चर्चा में हैं। आसिम हिमांशी के लिए अपनी पसंद को उनके सामने ज़ाहिर भी कर चुके हैं। पिछले एपिसोड्स में उन्हें कहते हुए देखा गया था कि हिमांशी जितनी सुंदर लड़की उन्होंने अपनी आंखों से पहले बार देखी है। हालांकि हिमांशी साफ़ कर चुकी हैं कि उनका एक मंगेतर भी है, लेकिन आसिम अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रहे। 

 

View this post on Instagram

When its about making friends, u cant have a better person than asim who takes relations to his heart and ever ready for his friends in good and bad times. Great listener and a great motivator. He is all about being real and genuine and no fake play for the game. #weloveasimriaz #asimriazfever#asimwinninghearts💖💖💖#nationforasim#colorstv #endemolshine

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आसिम फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने अपनी फिज़ीक पर काफ़ी काम किया है। बिग बॉस के घर में भी जिमिंग उनके रुटीन में शामिल है। आसिम टीवी विज्ञापनों में भी नज़र आते रहे हैं। शो में आसिम की ग्रोथ की सलमान ख़ान भी वीकेंड का वार में तारीफ़ कर चुके हैं और अक्सर उनके बोलने के अंदाज़ पर चुटकी लेते हुए नज़र आते हैं। सोशल मीडिया में आसिम की तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.