Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: तो आखिरकार हो गया सलमान खान का स्वयंवर, नागिन ने पहनाई वर माला

रविवार को प्रसारित बिग बॉस 12 में सलमान खान को हाथ जोड़ना पड़ गए। एेसा क्यों हुआ जानिए इस खबर में।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 09:09 AM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 07:20 AM (IST)
Bigg Boss 12: तो आखिरकार हो गया सलमान खान का स्वयंवर, नागिन ने पहनाई वर माला
Bigg Boss 12: तो आखिरकार हो गया सलमान खान का स्वयंवर, नागिन ने पहनाई वर माला

मुंबई। जहां एक ओर बॉलीवुड सितारे शादी कर रहे हैं वहीं सलमान खान का भी स्वयंवर हुआ। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है और इस बॉलीवुड शादी के बाद कई और सितारे इस साल शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। एेसे में सलमान खान जो अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं उनका तो बिग बॉस में स्वयंवर ही हो गया। 

prime article banner

जी हां, बिग बॉस 12 के होस्ट सलमान खान उस समय चौंक गए जब कुछ टीवी एक्ट्रेस हाथों में माला लिए सलमान खान के सामने पहुंच गई। वे रूकी नहीं और सलमान के गले में माला को डालने की पूरी कोशिश भी की। दरअसल, बिग बॉस 12 के रविवार को प्रसारित एपिसोड में सलमान खान का स्वयंवर देखने को मिला। बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार में नागिन टीवी सीरियल के कलाकार नजर आए। इनमें सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी शामिल हुए। दोनों ने घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की और सलमान को परेशान भी किया। इस शो में सलमान खान के लिए खास तौर पर स्वयंवर रखा गया जिसमें स्टेज पर सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी हाथों में मालाएं लिए सलमान की तरफ दौड़ी। यह देखकर सलमान खान चौंक गए और दूर भागने लगे। इस बीच सबने खूब मस्ती की और बातचीत भी की। जब सलमान ने दोनों नागिनों से उनकी उम्र पूछी तो इस पर एक ने अपनी उम्र एक हजार साल और दूसरी ने 780 साल बताई। यह सुनकर सब हंस दिए। इसके बाद आखिरकार सलमान खान ने बचने के लिए दोनों नागिनों के हाथ जोड़े और कहा कि मैं सबसे खुश इंसान हूं। लेकिन इसके बाद सलमान को दोनों माला पहना देती हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत की सबसे महंगी फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए इतने करोड़

यह भी पढ़ें: शादी के बाद रणवीर सिंह ने शुरू किया फिल्म सिंबा का काम, रिसेप्शन 28 को मुंबई में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.