Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: घर के अंदर 15 हफ्ते का सफर देख इमोशनल हो जाएंगे दीपक ठाकुर

बिग बॉस 12 का फिनाले इस रविवार को होने जा रहा है जिसका बेसब्री से सबको इंतजार है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 02:35 PM (IST)
Bigg Boss 12: घर के अंदर 15 हफ्ते का सफर देख इमोशनल हो जाएंगे दीपक ठाकुर
Bigg Boss 12: घर के अंदर 15 हफ्ते का सफर देख इमोशनल हो जाएंगे दीपक ठाकुर

मुंबई। बिग बॉस 12 को लेकर जिस दिन का इंतजार था वह अब करीब है। बात हो रही है बिग बॉस 12 के फिनाले की जो कि इस रविवार को होने जा रहा है। अब रविवार के दिन यह तय हो जाएगा कि बिग बॉस 12 का विनर कौन है। विनर बनने के लिए घर के अंदर बचे पांच कंटेस्टेंट हर कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले बिग बॉस में बिताए 15 हफ्ते के सफर को अॉडियो वीडियो के जरिए दिखाया जाएगा।   

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में 15 हफ्ते बिताने के बाद दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, श्रीसंत और करणवीर बोहरा फिनाले की तैयारी में जुट गए हैं। इनमें से दो सेलिब्रिटी हैं और तीन कॉमनर हैं। शनिवार के एपिसोड की शुरूआत में सभी बिग बॉस के घर में अपने सफर के बारे में जानकारी देते हैं। दीपिका, श्रीसंत और करणवीर की सेलिब्रिटी होने के कारण अच्छी फैन फॉलोविंग है वहीं रोमिल और दीपक ने शो में अपनी प्रेजेंस को कायम रखा है। सभी कंटेस्टेंट को उनके बिग बॉस के घर के अंदर के सफर को लेकर अॉडियो वीडियो दिखाया जाएगा। इसमें देख सकेंगे कि, बिहार से आए दीपक ठाकुर अपने वीडियो देख इमोशनल हो जाते हैं। दीपक को इस बात की खुशी होती है कि छोटी जगह से होने के बावजूद वे इतने अच्छे से आगे पहुंचे। 

रोमिल का सफर भी अच्छा रहा है। रोमिल ने भी घर में अच्छी तरह से गेम को खेला और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। अगर बात करें पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की तो उन्होंने कई बार अपने स्ट्रगल को लेकर को-कंटेस्टेंट्स से बात की थी और कई सीक्रेट्स के बारे में बताया था। श्रीसंत भी वीडियो देखकर इमोशनल होते नजर आए। दीपिका और करणवीर का भी सफर बेहतरीन रहा है। 

यह भी पढ़ें: Simmba Box Office Collection: रणवीर-सारा की फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में तोड़ा रिकॉर्ड, अब इंडिया की बारी

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में Thugs Of Hindostan की पहले दिन की कमाई जानकर हिल जाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.