Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: सलमान बने एक दिन के लिए बिग बॉस, घरवालों से करवाया नागिन डांस

एलिमिनेशन की बात करें तो सलमान दो कंटेस्टेंट को सुरक्षित घोषित करते हैं और यह दोनों दीपक और रोमिल होते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 03:12 PM (IST)
Bigg Boss 12: सलमान बने एक दिन के लिए बिग बॉस, घरवालों से करवाया नागिन डांस
Bigg Boss 12: सलमान बने एक दिन के लिए बिग बॉस, घरवालों से करवाया नागिन डांस

मुंबई। बिग बॉस के घर में 56वें दिन हंगामे के साथ-साथ डांस और एंजॉयमेंट हुआ। कंटेस्टेंट्स को जहां एक ओर रोमांटिक टास्क मिले वहीं दूसरी ओर उनसे नागिन डांस भी करवाया गया। नागिन डांस करते समय सभी ने खूब एंजॉय किया। 

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में रविवार को भी हंगामा हुआ लेकिन इस बीच अच्छी बात यह रही कि, अलग-अलग दिलचस्प टास्क के कारण माहौल खुशनुमा बन गया। प्रीति जिंटा ने कंटेस्टेंट्स को एक रोमांटिक टास्क दिया। वहीं, सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से नागिन डांस करने को कहा। दरअसल, सलमान खान एक दिन के लिए बिग बॉस बने थे। वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों से नागिन डांस करने को कहा। इस दौरान खूब एंटरटेनमेंट हुआ क्योंकि कंटेस्टेंस्ट्स भी इस एक्टिविटी को करते हुए खूब मस्ती कर रहे थे। प्रीति जिंटा ने रोमांटिक टास्क में घरवालों से कहा कि, वे अपनी पसंद का पार्टनर चुनकर उनके साथ डांस करें। 

आगे की बात करें तो यह बता दिया जा चुका था कि एक घरवाले को इम्यूनिटी मिलेगी, जिसके लिए टास्क हुआ।इसमें रोमिल को इम्यूनिटी मिलती है। इस टास्क के दौरान घर का माहौल कुछ समय के लिए अच्छा हो गया था। साथ ही रोमिल को उनकी पत्नी और बच्चे से मिलने का अवसर भी मिला। इस दौरान अपने परिवार से मिलकर वे काफी भावुक हो गए। सुल्तानी अखाड़े की बात करें तो श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच भिड़ंत होती है और नतीजा यह निकलता है कि करणवीर हार जाते हैं। 

एलिमिनेशन की बात करें तो सलमान दो कंटेस्टेंट को सुरक्षित घोषित करते हैं और यह दोनों दीपक और रोमिल होते हैं। अब सुरभि और सोमी पर बेघर होने का खतरा है। सलमान इसके बाद इस बात की भी घोषणा कर देते हैं कि, इस सप्ताह कोई भी बेघर नहीं होगा। सलमान इस मौके पर कहते हैं कि, यह दीवाली सप्ताह है जिसमें सभी सुरक्षित हैं। यह सुनकर सभी घरवालों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की शादी के इतने दिन बाद रिलीज़ होगा सिंबा का ट्रेलर

यह भी पढ़ें: बाहुबली डायरेक्टर फिर से मैदान में, नई फिल्म शुरू,प्रभास आये, देखिये तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.