Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, होगा ब्रेकअप

बिग बॉस के 12वें सीजन में अब और ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिलेगा क्योंकि जोड़ियों को तोड़ दिया जाएगा और सबको अकेले ही गेम में आगे बढ़ना होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 05:33 PM (IST)
Bigg Boss 12: आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, होगा ब्रेकअप
Bigg Boss 12: आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, होगा ब्रेकअप

मुंबई। बिग बॉस 12 में अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाले एपिसोड्स में देखा जा सकता है। अब जोड़ियों को सिंगल्स में बांट दिया जाएगा। मतलब जोड़ियो का ब्रेकअप होगा और सबको आगे का रास्ता अकेले ही तय करना होगा। 

loksabha election banner

बिग बॉस सीजन 12 में कॉमनर और जोड़ियों की घर में एंट्री हुई थी। अभी तक सिंगल और जोड़ियों के बीच मुकाबला चल रहा था। लेकिन आगामी एपिसोड में जोड़ियों का ब्रेकअप होगा और यह सबसे बड़ा ट्विस्ट माना जा रहा है। मतलब अब हर कंटेस्टेंट को एक दूसरे से कॉम्पीट करना होगा। यह हो सकता है कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल हो क्योंकि अभी तक जो कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में थे वे मिलकर फैसला ले रहे थे और फूंक फूंक कर कदम रख रहे थे। लेकिन अब सबको अकेले ही चलना होगा। देखने वाली बात यह होगी कि जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में जोड़ियों में आए थे उन्हें एक दूसरे के व्यवहार और राज पता होंगे। अब एेसे आगे क्या होता है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: ये कंटेस्टेंट हुई बेघर, सात से ज्यादा भाषाओं के प्रोजेक्ट्स में किया है काम

अगर जोड़ियों की बात की जाए तो सबकी निगाहें फिलहाल जसलीन माथारू और अनूप जलोटा पर ही हैं। क्योंकि इनकी एंट्री बतौर कपल हुई थी। अनूप ने बिग बॉस में ही इस बात की जानकारी दी थी जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड है और वे लगभग तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि, अनूप को सीक्रेट रूप में भेज दिया गया था। लेकिन वहां से बैठकर वो सभी कंटेस्टेंट्स की एक्टिविटी को देख पा रहे थे। खास तौर पर जसलीन की। सीक्रेट रूम में बैठे अनूप को तब धक्का लगा था जब जसलीन ने उनको लेकर अलग-अलग बाते की थी और दूसरे कंटेस्टेंट से नजदीकियां बढ़ा ली थी। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी, परिणीति को है पूरी जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.