Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: अब इस घर के सदस्य को मिली कप्तानी, देखते हैं उर्वशी का क्या हाल होता है

दीपक ने जब उर्वशी को कहा कि उन्हें कप्तान होने के नाते सबसे मिल जुल कर रहना चाहिए, तो इस बात पर उर्वशी भड़क जाती है.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 05:02 PM (IST)
Bigg Boss 12: अब इस घर के सदस्य को मिली कप्तानी, देखते हैं उर्वशी का क्या हाल होता है
Bigg Boss 12: अब इस घर के सदस्य को मिली कप्तानी, देखते हैं उर्वशी का क्या हाल होता है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 के घर में अब नया ट्विस्ट आने वाला है. खबर है कि इस हफ्ते कैपटेंसी की भूमिका में दीपक ठाकुर नजर आने वाले हैं. उर्वशी वाणी अब कप्तानी से बाहर हो चुकी हैं. जैसा कि दर्शकों ने देखा कि उर्वशी पिछले दिनों दीपक से दूरी बना कर चल रही थीं और दोनों में काफी गलतफ़हमी भी आ गई थी.

loksabha election banner

बजट टास्क के दौरान दीपक और उर्वशी में दूरियां आ गई थी. बाद में दीपक ने उर्वशी से रिश्ते ठीक करने के लिए थोड़े प्रयास भी किये. लेकिन दोनों में और अधिक लड़ाई हो गयी. वहीं दूसरी तरफ रोहित सबके साथ घुलने मिलने की कोशिश में जुटे हुए हैं. सृष्टि और रोहित गेम की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ रोहित और रोमिल प्लान को डिस्कस करते हैं. सोमी और दीपक का पूरा ध्यान ही उसी तरफ है. दीपक और उर्वशी एक दूसरे से जम कर लड़ते नजर आये हैं.

दीपक ने जब उर्वशी को कहा कि उन्हें कप्तान होने के नाते सबसे मिल जुल कर रहना चाहिए, तो इस बात पर उर्वशी भड़क जाती है. वहीं देखना यह दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में जब अब दीपक को कप्तानी सौंपी जाती है तो नजारा क्या होता है. वहीं पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि किस तरह दीपक उर्वशी पर उनसे चीजें छुपाने का आरोप लगाते हैं.

उर्वशी कहती हैं कि दीपक ने पहले ऐसा करना शुरू किया था. गुस्से में आकर उर्वशी अपनी बोतल फेंक देती हैं. दीपक भड़क जाते हैं और उस बोतल को तोड़ देते हैं. अब आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तानी सँभालने के बाद दीपक अपना रुख क्या रखते हैं. 

यह भी पढ़ें: मलाइका की बर्थडे पार्टी में अर्जुन थे या नहीं, करण के सवाल पर मलाइका ने दिया एेसा जवाब

यह भी पढ़ें: फिल्म पीहू के ट्रेलर ने कर दिया साबित, महज 10 घंटों के अंदर एक मिलियन लोगों ने देखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.