Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: घर से बाहर आते ही अपनी मीरा जसलीन को लेकर नया ''भजन'' आलाप रहे हैं अनूप

अनूप का यह भी कहना है कि उन्हें अपनी इमेज को लेकर काफी फ़िक्र थी, इस वजह से भी वह चाहते थे कि घर से जल्दी बाहर आ जायें.

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 03:55 PM (IST)
Bigg Boss 12: घर से बाहर आते ही अपनी मीरा जसलीन को लेकर नया ''भजन'' आलाप रहे हैं अनूप
Bigg Boss 12: घर से बाहर आते ही अपनी मीरा जसलीन को लेकर नया ''भजन'' आलाप रहे हैं अनूप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 के घर में इस साल श्रीसंत बैड बॉय वाली इमेज में कैद हो गये हैं. उन्हें लगातार अपने बर्ताव और बाकी सदस्यों के साथ व्यवहार के कारण सोशल मीडिया पर भी काफी नेगेटिविटी मिल रही है. ऐसे में सलमान खान ने वीकेंड के वार में तो श्रीसंत की जमकर क्लास लगाई ही है.

loksabha election banner

सलमान खान ने श्रीसंत को गरीब और अमीर में फर्क करने की बात को लेकर जम कर फटकार लगाई है. वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत की पत्नी ने श्रीसंत की तरफ से सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगी है. शिल्पा ने भी घर के अंदर जाने से पहले उनकी पत्नी के ट्विट पर जवाब देते हुए कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि वह श्रीसंत को अच्छी तरह समझा दें, चूंकि वह अच्छा खेल रहे हैं और शो में स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं. ऐसे में अगर वह गलती की वजह से बाहर होते हैं तो यह सही नहीं होगा, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि श्रीसंत भी इंसान हैं और इंसानों से भी गलतियां हो जाती हैं.

वहीं दूसरी तरफ से घर से बाहर आते ही अनूप जलोटा के तेवर ही बदल गये हैं. जहां, घर के अंदर वह जसलीन के साथ प्रेम प्रसंग करते नजर आये, वहीं दूसरी तरफ बाहर आने पर अनूप का कहना है कि उनका रिश्ता जसलीन से बेहद खास है, लेकिन ये रिश्ता केवल संगीत से ही जुड़ा हुआ है. जैसा कि जागरण डॉट कॉम ने पहले ही जानकारी दी थी कि अनूप शो में ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेंगे, चूंकि उन्हें अपने शो के लिए विदेश जाना है. हालांकि खबर है कि बिग बॉस एक बार फिर से टीआरपी के लिए अनूप के विदेशी कंसर्ट खत्म होने पर दोबारा भी घर में एंट्री के लिए ऑफ़र कर सकता है. लेकिन फिलहाल की खबर तक वह शो से बाहर आने के साथ ही उन्होंने अलग ही भजन गाना शुरू कर दिया है. वह कह रहे हैं कि जसलीन से उनके रिश्ते बेहद अच्छे हैं. वह वापस बिग बॉस में जाना चाहते हैं, इसकी वजह यह है कि वहां उन्हें बहुत चैन की नींद आयी.

अनूप का यह भी कहना है कि उन्हें अपनी इमेज को लेकर काफी फ़िक्र थी, इस वजह से भी वह चाहते थे कि घर से जल्दी बाहर आ जायें. अनूप ने साफ-साफ कहा है कि जिसे जो सोचना है सोचे, लेकिन मेरा जसलीन से जो रिश्ता है, वह स्प्रिचुअल रहेगा, न कि मैंने इस रिश्ते को कभी फिजिकल तरीके से लिए है. अनूप इस बात से भी खुश हैं कि घर के अंदर रह कर उन्हें चार किलो वजन घटाने में भी मदद मिली.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और यह किड, तो यह है माजरा

यह भी पढ़ें: कपड़े करण के, फिल्म तैमूर के साथ, मंगेतर दीपिका हैं चिड़िया, जानें रणवीर के और क्या-क्या हैं इरादें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.