Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: बिग बॉस को आया गुस्सा, घरवालों ने हेलमेट से किया एक दूसरे को सुरक्षित

बिग बॉस 12 के 58वें एपिसोड में घरवालों पर बिग बॉस खूब बरसे और फटकार लगाई।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 09:16 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 03:12 PM (IST)
Bigg Boss 12: बिग बॉस को आया गुस्सा, घरवालों ने हेलमेट से किया एक दूसरे को सुरक्षित
Bigg Boss 12: बिग बॉस को आया गुस्सा, घरवालों ने हेलमेट से किया एक दूसरे को सुरक्षित

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 के 57वें दिन सोमवार को घरवाले परेशान हुए। घरवालों के बिग बॉस ने डांट लगाई और खूब फटकार लगाई। बार-बार नियमों का पालन नहीं कर पर घरवालों की क्लास लगी। 

loksabha election banner

सोमवार को नॉमिनेशनल प्रक्रिया शुरू होने का दिन था। इसके साथ घरवालों को बिग बॉस की डांट भी खाना पड़ी क्योंकि वे बार-बार नियमों को तोड़ रहे थे। क्लास लगाने के साथ-साथ घरवालों को सजा भी दी गई। इसके बाद घर में कुछ सदस्यों के बीच लड़ाई भी हुई। रोमिल जेल से बाहर आने की कोशिश जरूर करते हैं और बाहर आ भी जाते हैं। लेकिन बिग बॉस रोहित को फिर से अनिश्चितकाल के लिए जेल की सजा सुना देते हैं और बाकी सदस्यों को रिहा कर देते हैं। इस दौरान बिग बॉस इस सप्ताह का लग्जरी बजट भी रद्द करने की घोषणा कर देते हैं। 

इसके बाद नॉमिनेशन की घोषणा बिग बॉस द्वारा की जाती है। इसके लिए गार्डन में एक बाइक और साइडकार रखी जाती है। एक हेलमेट भी रखा जाता है। बिग बॉस जोड़ियों में वहां सदस्यों को भेजते हैं जिन्हें आपसी सहमति से तय करना होता है कि उनमें से किसको नॉमिनेट किया जाए और वो कैसे सुरक्षित हो। जो सदस्य सुरक्षित रहेगा वो हेलमेट पहन लेता है। अगर आपस में यह तय नहीं हो पाता है तो दोनों को ही नॉमिनेट माना जाएगा। बिग बॉस द्वारा सबसे पहले दीपक और सोमी को भेजा जाता है। दीपक सोमी को सुरक्षित करते हैं। इसके बाद सुरभि और श्रीसंत में से सुरभि सुरक्षित रहती हैं। दीपिका मेघा को सुरक्षित करती हैं। इस दौरान जसलीन और सृष्टि की बहस जो पहले से चल रही थी वो खत्म नहीं होती। दोनों हेलमेट छोड़ने से मना कर देती हैं। इसलिए दोनों ही नॉमिनेट हो जाती हैं। आखिर में शिवाशीष और रोहित दोनों नॉमिनेट हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिंदोस्तान के ठगों को चीन में रिलीज़ के लिए मिली इतने करोड़ की गारंटी

यह भी पढ़ें: केदारनाथ Trailer: कुदरत के कहर और सारा-सुशांत की प्रेम कहानी का सफ़र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.