Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: धोखेबाज कहने पर श्रीसंत का करणवीर पर फूटा गुस्सा, फिनाले की दौड़ जारी

बिग बॉस ने घरवालों को बिग बॉस फायर स्टेशन टास्क दिया है जिसके माध्यम से कंटेस्टेंट्स को फिनाले वीक में डायरेक्ट एंट्री का मौका मिलेगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 04:20 PM (IST)
Bigg Boss 12: धोखेबाज कहने पर श्रीसंत का करणवीर पर फूटा गुस्सा, फिनाले की दौड़ जारी
Bigg Boss 12: धोखेबाज कहने पर श्रीसंत का करणवीर पर फूटा गुस्सा, फिनाले की दौड़ जारी

मुंबई। बिग बॉस 12 में रेस टू फिनाले शुरू हो चुका है। हर कोई जीत के लिए तैयारी कर रहा है। खास बात यह है कि, इस बीच जो अच्छे रिश्ते बने थे वो बिखरते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 12 के 93वें दिन मंगलवार को कंटेस्टेंट्स के अंदर गुस्सा देखने को मिला। खास तौर पर श्रीसंत झगड़ते नजर आए।

loksabha election banner

बिग बॉस 12 में इन दिनों कई वादे टूट रहे हैं जो एक कंटेस्टेंट ने दूसरे कंटेस्टेंट से किए थे। मामला तो रेस टू फिनाले का जो है। हर कोई विनर बनना चाहता है तो इसकी शुरुआत हो चुकी है कि कौन किससे ज्यादा बेहतर है। इस चक्कर में कंटेस्टेंट के बीच में बहस लगातार देखने को मिल रही है। दरअसल, करणवीर, दीपक, सोमी और रोमिल वादा करते हैं के वे एक दूसरे का साथ देंगे। सोमी कहती हैं कि वे दीपिका को या सुरभि को मौका देंगी। इसके बाद रोमिल को गुस्सा आ जाता है और वे कहते हैं कि वे एक टीम में खेल रहे हैं। रोमिल कहते हैं कि श्रीसंत गेम में रहने के लिए डिजर्व नहीं करते हैं, लेकिन सोमी उनसे सुरभि को एक मौका देने का कहती हैं।

इसके बाद सुरभि और दीपक में बहस होती है। सुरभि कहती हैं कि दीपक झूठी रिलेशनशिप रखता है। इस बीच सोमी और रोमिल के बीच भी बहस हो जाती है। वहीं, श्रीसंत इस हफ्ते एलिमिनेट हो जाएंगे तो दीपक से गुजारिश करते हैं कि उन्हें एक मौका दिया जाए। सुरभि कहती हैं सुरभि से कि बस में चढ़ने के लिए उन्हें एक मौका दिया जाए। 

बिग बॉस द्वारा टास्क शुरू होने की घोषणा की जाती है। बजर की आवाज सुनकर सभी बस की तरफ भागते हैं।इस बीच करणवीर और श्रीसंत में भिडंत हो जाती है। श्रीसंत फायर स्टेशन में सीट लेते हैं और करणवीर उन्हें फिर धोखेबाज कह देते हैं। गुस्साए श्रीसंत दीपिका को उनकी सीट लेने के लिए कहते हैं। टास्क चलता रहता है लेकिन श्रीसंत इस बार कुछ ज्यादा ही गुस्सा जाते हैं। करणवीर को चुनने के बाद श्रीसंत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। दीपिका श्रीसंत को समझाती हैं कि करणवीर को क्यों चुना है लेकिन वे एक नहीं सुनते। धोखेबाज वाले कमेंट पर श्रीसंत करणवीर पर भयंकर गुस्सा हो जाते हैं। बाकी घरवाले बीच बचाव जरूर करते हैं। बाद में श्रीसंत माफी भी मांग लेते हैं। इसके बाद दीपिका को चुना जाता है। 

यह भी पढ़ें: फिल्म बागी 3 की आ गई रिलीज डेट, इस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार की पत्नी सायरा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी से की गुजारिश, अपनी सम्पत्ति खोने का डर

आपको बताया था कि, बिग बॉस ने घरवालों को बिग बॉस फायर स्टेशन टास्क दिया है जिसके माध्यम से कंटेस्टेंट्स को फिनाले वीक में डायरेक्ट एंट्री का मौका मिलेगा। फायर ब्रिगेड का सेटअप गार्डन एरिया में किया जाता है। यह निर्णय लिया जाता है कि, सभी प्रतिभागियों के पास फायरफाइटर्स होंगे। हर फायर अलॉर्म के साथ दो प्रतिभागियों को फायर ब्रिगेड में जाना है। हर बिल्डिंग की खिड़की पर एक दूसरे कंटेस्टेंट की फोटो दिखाई जाएगी। फायर ब्रिगेड में मौजूद फायर फाइटर्स को आपस में तय करना है कि वे फिनाले वीक के लिए किसे बचाएंगे। दूसरे प्रतिभागी को उसके नाम पर हाफ क्रॉस दिया जाएगा और उसके पास खुदको बचाने के दो मौके होंगे। अगर किसी प्रतिभागी के नाम पर फुल क्रॉस हुआ तो वह फिनाले की रेस से एलिमिनेट हो जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.