Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: श्रीसंत की आंखों से छलके आंसू, मैच फिक्सिंग को लेकर कही यह बात

श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में कुछ दिन पहले हरभजन सिंह के साथ हुई बहस को लेकर अपनी बात रखी थी और यह साफ किया था अब दोनों के बीच सब ठीक है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 12:49 PM (IST)
Bigg Boss 12: श्रीसंत की आंखों से छलके आंसू, मैच फिक्सिंग को लेकर कही यह बात
Bigg Boss 12: श्रीसंत की आंखों से छलके आंसू, मैच फिक्सिंग को लेकर कही यह बात

मुंबई। बिग बॉस 12 के 70 दिन पूरे हो चुके हैं। 71वें दिन सोमवार को नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच फिर एक बार बहस हुई। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत एक बार फिर इमोशनल हो गए। 

loksabha election banner

बिग बॉस 12 के घर में कुछ दिन पहले श्रीसंत ने हरभजन सिंह से हुई हाथापाई को लेकर सफाई दी थी। उन्होंने इस पर खुलकर अपनी बात कही थी। लेकिन उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा था कि अब हरभजन सिंह और उनके बीच सब ठीक है और वे उनके बड़े भाई जैसे हैं। लेकिन एक बार फिर श्रीसंत बिग बॉस के घर में इमोशनल हो गए। श्रीसंत की आंखों से उस समय आंसू फूट पड़े जब वे मैच फिक्सिंग को लेकर हुई पूरे विवाद के बारे में बाकी घरवालों का बता रहे थे। दरअसल, श्रीसंत अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग को लेकर अरोपों के बारे में जानकारी देते हैं। वे कहते हैं कि, उनके ऊपर लग सभी आरोप झूठे हैं। श्रीसंत कसम खाते हैं कि उन्होंने यह क्राइम नहीं किया है मगर इसके बावजूद उन्हें इसकी सजा मिली। अपनी कहानी सुनाते हुए श्रीसंत इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं। श्रीसंत ने इस बात का भी जिक्र किया कि उनके ऊपर लगे सभी आरोपों से उनका घर काफी डिस्टर्ब हो गया था और उनके पैरेंट्स को काफी दु:ख पहुंचा था। इस बीच श्रीसंत को अपसेट देख रोमिल और मेघा उन्हें चुप करवाने की कोशिश करते हैं।  

यह भी पढ़ें: प्रियंका और निक की शादी का करोड़ों का बजट, शादी से पहले होने वाली रस्मों के लिए इतने करोड़ खर्च

आपको को बता दें कि, बिग बॉस के घर के अंदर 67वें दिन श्रीसंत ने उस लड़ाई के बारे में बात की थी जो बहुत समय पहले उनकी हरभजन सिंह के साथ हुई थी। उन्होंने बताया कि, यह सब कैसे हुआ था। इस दौरान उन्होंने हरभजन सिंह और थप्पड़ के बारे में बात की थी। 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच हुए मैच के बाद श्रीसंत को हरभजन सिंह ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था। घटना के बाद श्रीसंत फील्ड पर ही रोने लगे थे। इसको लेकर श्रीसंत ने बताया था कि, मुझे अभी भी याद है 2008 में जब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ था तब मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियसली ले लिया था। मैं ज्यादा आक्रामक हो गया था। चूंकि उनका लोकल ग्राउंड था और वो कप्तान थे। उन्होंने मैच से पहले ही बोला था श्रीसंत ये भारत-पाकिस्तान का मैच नहीं है। इसलिए आराम से खेलना। लेकिन मैं पहले विकेट के बाद आक्रामक हो गया था जिससे वह थोड़े खफा नजर आए। दरअसल सच क्या है वह वीडियो में नहीं दिखाया गया है। मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने हरभजन को कहा हार्ड लक। इसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा था। इसलिए उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की जमकर पार्टी, निक के भाई मंगेतर संग हुए शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.