Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: पति शोएब से मिलकर इस कदर रो पड़ी दीपिका, सभी घरवाले हुए इमोशनल

बिग बॉस 12 के घर में इन दिनों इमोशंस बह रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अपने परिजनों से मिलकर बेहद खुश हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 09:07 AM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 08:30 AM (IST)
Bigg Boss 12: पति शोएब से मिलकर इस कदर रो पड़ी दीपिका, सभी घरवाले हुए इमोशनल
Bigg Boss 12: पति शोएब से मिलकर इस कदर रो पड़ी दीपिका, सभी घरवाले हुए इमोशनल

मुंबई। बिग बॉस 12 में इन दिनों इमोशंस दिखाई दे रहे हैं। कंटेस्टेंट्स अपने परिजनों से कई महीनों बाद मिलकर बेहद खुश हैं। बिग बॉस 12 में चल रहे फैमिली स्पेशल एपिसोड में एक और परिवार का मिलन हुआ। 

prime article banner

जी हां, सोमवार को प्रसारित बिग बॉस के 86वें एपिसोड में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात देखी गई। कई महीनों बाद मिले दीपिका और शोएब एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश हुए और इमोशनल भी हो गए। इस मोमेंट को देख हर कोई इमोशनल था। इससे पहले घर में देखा गया कि, करणवीर अपनी पत्नी और बच्चों से मिलते हैं लेकिन इनके जाने के बाद वे खूब रोते हैं। इस मोमेंट पर करणवीर को सभी कंटेस्टेंट्स गले लगाकर मनाते हैं। 

रोमिल की पत्नी भी घर में आती हैं। वह रोमिल को यह सलाह दे जाती हैं कि वे अपने लिए गेम खेलें। इस मौके पर वो सोमी को रोमिल की छोटी बहन कहकर बुलाती हैं तो सुरभि का रिस्पॉन्स आश्चर्य करने वाला होता है। वे कहती हैं कि, अगर उन्होंने किसी से रिश्ता बनाया है तो कुछ भी बोलने से पहले सोचा करें। रोमिल की पत्नी सभी घरवालों से मिलकर चली जाती हैं। 

इसके बाद एंट्री होती है सोमी की बहन सबा की। सबा को देख सोमी रोने लगती हैं। सोमी को सबा समझाती हैं कि अगर घरवालें उन्हें कमजोर समझते हैं या कहते हैं तो वह अपना स्टैंड खुद लें। चूंकि सबा इससे पहले खुद कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।  

इसके बाद दीपिका अपने पति शोएब का बेसब्री से इंतजार कर रही होती हैं। दीपिका इस दौरान सुरभि को अपने और शोएब के रिश्ते के बारे में बताती हैं। वह कहती हैं कि, शोएब उनके बैकबोन हैं। इस बीच शोएब की आवाज आती है और दीपिका का खुशी का ठिकाना नहीं रहता। लेकिन बिग बॉस सभी घरवालों को गेम के मुताबिक पॉज कर देते हैं। लेकिन बिग बॉस दीपिका को फिर प्ले कर देते हैं और वह शोएब से मिलकर रो पड़ती हैं। दीपिका शोएब को अपने हाथों से बना हलवा भी खिलाती हैं।  

यह भी पढ़ें: Bigg boss 12: Prank खेल कर लोकप्रियता हासिल करके खुश हैं जसलीन, अब बदल ही दिया पूरा राग

यह भी पढ़ें: बिना गोली चलाए सबसे कुख्यात आतंकवादी को पकड़ने ही कहानी है इंडियाज मोस्ट वांटेड - राजकुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.