Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: पहले दिन घर में छाया रहा अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता

होम वर्क के तौर पर पिछले सीजंस देखकर आये सभी प्रतिभागी इस बात से वाकिफ़ हैं कि कैसे उन्हें अधिक से अधिक फुटेज मिलेगा। कैमरे की नज़र में आने को कैसे मिलेगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:49 AM (IST)
Bigg Boss 12: पहले दिन घर में छाया रहा अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता
Bigg Boss 12: पहले दिन घर में छाया रहा अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता

मुंबई। बिग बॉस का हर सीज़न हंगामों, झगड़ों, विवादों और साजिशों के लिए जाना जाता है। 12वें सीज़न का दूसरा एपिसोड प्रसारित हो चुका है और शुरुआत में कॉमनर्स यानि वो प्रतिभागी जो सामान्य पृष्ठभूमि से आये हैं, सेलेब्रिटीज़ कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस सीज़न 12 में पहले दिन प्रेस कांफ़्रेंस टास्क रखा गया था, जिसमें सबसे पहले बज़र दबाने वाले प्रतिभागी को अपनी मर्ज़ी के कंटेस्टेंट से सवाल पूछने का मौक़ा दिया जाएगा। सबसे पहले पहला मौक़ा सृष्टि रोड को मिला, जिसने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को सवाल-जवाब के लिए बुलाया। यह सेलेब्रिटीज़ जोड़ी बिग बॉस में एंट्री लेने के साथ ही सब घरवालों के निशाने पर है। भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायिका जसलीन के रिश्ते को लेकर घरवालों के बीच तरह-तरह की बातें होने लगी हैं। ख़ास बात यह है कि अनूप और जसलीन घरवालों के सवालों के जवाब देने से संकोच नहीं कर रहे।

प्रेस कांफ्रेंस में एक प्रतिभागी ने पूछा कि अनूप और जसलीन के बीच रिश्ते को लेकर कोई क्लैरिटी नहीं है, क्योंकि जसलीन ख़ुद को कभी अनूप जलोटा की शिष्या बताती हैं, तो कभी दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप दिखती है। इस सवाल का जवाब जसलीन ने दिया। कहा कि अनूप जी के साथ उन्हें अच्छा लगता है। वहीं, सिंगर दीपक ठाकुर ने जसलीन द्वारा अनूप जलोटा को 'अनूप जी' कहने पर सवाल उठाया। दीपक का कहना था कि वो भी सिंगर हैं और अपने गुरु को कभी नाम से नहीं बुला सकते, भले ही नाम के आगे जी लगाना हो। 

दूसरी बार नेहा पेंडसे बज़र दबाने में कामयाब रहीं। नेहा ने दीपक ठाकुर और उनकी जोड़ीदार उर्वशी वाणी को प्रेस कांफ़्रेस के लिए चुना। नेहा ने दीपक और उर्वशी पर आरोप लगाये कि दोनों की जोड़ी का दूसरों के साथ तालमेल नहीं है। हालांकि दीपक ने करारा जवाब दिया और जजों द्वारा उन्हें विनर घोषित किया गया। प्रेस कांफ़्रेंस में हिना ख़ान और हितेन तेजवानी ने जज के तौर पर भाग लिया। वक़्त के साथ बिग बॉस के घर में हंगामे बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि प्रतिभागी गियर अप होने लगे हैं।

होम वर्क के तौर पर पिछले सीजंस देखकर आये सभी प्रतिभागी इस बात से वाकिफ़ हैं कि कैसे उन्हें अधिक से अधिक फुटेज मिलेगा। कैमरे की नज़र में आने को कैसे मिलेगा। ख़ासकर कॉमनर्स भी बिग बॉस 12 में कैमरे पर दिखने की अहमियत समझ रहे हैं। एक प्रतिभागी ने मज़ाक में जब किचन संभालने की बात कही तो दूसरे ने शिल्पा शिंदे का उदाहरण देते हुए ताना भी कसा कि इससे ज़्यादा फुटेज मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.