Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: करणवीर को सलमान ने मैंने प्यार किया से जुड़ी अपनी एक अजीज चीज कर दी गिफ्ट

करणवीर की बातों से साफ जाहिर होता है कि वे सलमान को लेकर इमोशनल हो गए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 08:44 AM (IST)
Bigg Boss 12: करणवीर को सलमान ने मैंने प्यार किया से जुड़ी अपनी एक अजीज चीज कर दी गिफ्ट
Bigg Boss 12: करणवीर को सलमान ने मैंने प्यार किया से जुड़ी अपनी एक अजीज चीज कर दी गिफ्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बिग बॉस 12 के प्रतिभागी करणवीर बोहरा से कुछ दिनों पहले सलमान खान काफी नाराज चल रहे थे, जब उनकी पत्नी तीजे ने सलमान खान के लिए ओपन लेटर लिख दिया था और कहा था कि सलमान यूं ही उनके पति को टारगेट करते हैं.

loksabha election banner

सलमान ने इसके बाद कहा था कि वह करणवीर से वीकेंड के वॉर में कोई बातचीत नहीं करेंगे. लेकिन करण ने सलमान से माफ़ी भी मांग ली थी. ऐसे में घर में रहते हुए करणवीर बोहरा ने सलमान से जुड़ा अपना चार साल पुराना एक वाकया शेयर किया है. उन्होंने बताया कि सलमान खान ने चार साल पहले उन्होंने वो बूट गिफ्ट किये थे जो उन्होंने मैंने प्यार किया में पहने थे और वह उसे अपने लकी बूट्स मानते थे.

करण ने यह भी कहा कि वह सलमान खान और उनके परिवार के साथ अच्छी बांडिंग शेयर करते हैं. सलमान ने यह भी कहा था करण को कि जब वह दस साल के बाद बड़े स्टार्स बन जायें तब उसे सलमान को लौटाए. लेकिन करण ने सलमान को मजाक में कहा था कि वह कभी उन्हें ये जूते नहीं लौटायेंगे. करण ने घर के सदस्यों से बातचीत में यह बात कही है कि उन्हें दुःख है कि सलमान खान उस लेटर की वजह से दुखी हुए हैं.

सलमान ने जब खुद करणवीर से यह बात पूछी थी कि क्या उन्हें उनकी बातों से किसी तरह की तकलीफ है या फिर उन्हें लगता है कि जो बातें सलमान करते हैं, उन्हें नहीं करनी चाहिए तो वह कभी अब उनसे वीकेंड का वॉर में बात नहीं करेंगे. करण की इन बातों से साफ़ जाहिर है कि वह सलमान को लेकर इमोशनल हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: करणवीर को सलमान ने मैंने प्यार किया से जुड़ी अपनी एक अजीज चीज कर दी गिफ्ट

यह भी पढ़ें: शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया यह जरूरी काम, जोनास परिवार में स्वागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.