Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: परिवार वालों से मिलकर खिल उठे कंटेस्टेंट्स के चेहरे, बच्चों को देख इमोशनल हुए करणवीर

बिग बॉस 12 का रविवार को प्रसारित एपिसोड फैमिली स्पेशल था और सोमवार का एपिसोड भी एेसा ही रहेगा जिसमें बाकी कंटेस्टेंट्स को भी परिजनों से मिलते हुए देखा जा सकेगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:35 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 07:49 AM (IST)
Bigg Boss 12: परिवार वालों से मिलकर खिल उठे कंटेस्टेंट्स के चेहरे, बच्चों को देख इमोशनल हुए करणवीर
Bigg Boss 12: परिवार वालों से मिलकर खिल उठे कंटेस्टेंट्स के चेहरे, बच्चों को देख इमोशनल हुए करणवीर

मुंबई। बिग बॉस 12 का रविवार को प्रसारित एपिसोड खास रहा। अमूमन कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखी जाती है। लेकिन यह एपिसोड 85 और 84वां दिन बेहद खास रहा क्योंकि इसमें खुशी के आंसू बहे। 

loksabha election banner

जी हां, सुनकर थोड़ा और हैरान हो सकते हैं कि बिग बॉस में भला एेसा इमोशनल ड्रामा कब और कैसे हुआ। तो हम आपको बता देते हैं कि रविवार को कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले जैसे ही घर के अंदर आए तो उनसे मिलकर कंटेस्टेंट्स की खुशी का ठिकाना न रहा। इसलिए यह एपिसोड काफी इमोशनल रहा। 

बिग बॉस लग्जरी बजट टास्क रिमोट कंट्रोल की घोषणा करते हैं जिसे करणवीर पढ़कर सुनाते हैं। इसमें बिग बॉस द्वारा दिए जाने वाले आदेश का घर वालों को पालन करना था। इसके तहत घरवालों को रूकने और फिर फास्ट फॉरवर्ड होने के लिए कहा जाता है। जब बिग बॉस घर वालों को रूकने के लिए कहता हैं तो एंट्री होती है सुरभि के भाई की। अपने भाई को इतने दिनों बाद देख सुरभि इमोशनल हो जाती हैं। इसके बाद दीपक के पिता भी घर पहुंचते हैं। दीपक पिता को देख इमोशनल हो जाते हैं। वे सोमी से मिलकर कहते हैं कि उन्हें दीपक और सोमी की दोस्ती अच्छी लगती है। रोहित की मां भी घर में आती हैं जिन्हें देख सब इमोशनल हो जाते हैं।

इसके बाद करणवीर की पत्नी कीजे अपने बच्चों के साथ आती हैं। इस समय करणवीर को बिग बॉस द्वारा पॉज होने के लिए कह दिया जाता है। जैसे ही उन्हें पॉज से हटाया जाता है तो वे पत्नी और बच्चों से मिलते हैं। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू छलक पड़ते हैं। यह मोमेंट काफी इमोशनल हो जाता है। यह एपिसोड यही खत्म हो जाता है कि करणवीर की पत्नी बच्चों को लेकर वापिस जा रही हैं और इस दौरान उनके बच्चें करणवीर को बुलाते हैं और याद करते हैं। करणवीर भी काफी अपसेट हो जाते हैं। आने वाले एपिसोड में अब देखना होगा कि करणवीर अब कैसे डील करते हैं। 

यह भी पढ़ें: तैमूर ने जीता मेडल, स्पोर्ट्स डे के मौके पर मॉम करीना के गाइडेंस में खूब खेले, देखें 10 तस्वीरें

आगे एपिसोड में आप देखेंगे कि दीपिका कि मुलाकात अपने पति से लगभग तीन महीने बाद होती है। वे इस मौके पर काफी इमोशनल हो जाती हैं। 

यह भी पढ़ें: अंबानी शादी Update: हॉलीवुड स्टार बियोंसे पहुंची उदयपुर, सितारों का भारी जमावड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.