Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: सुरक्षित होने के लिए घरवालों के बीच हुई बहस

बिग बॉस के घर की सुबह अमर अकबर एेंथनी गीत के साथ होती है जहां पर इस गीत के जरिए सबको जगाया जाता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 09:03 AM (IST)
Bigg Boss 12: सुरक्षित होने के लिए घरवालों के बीच हुई बहस
Bigg Boss 12: सुरक्षित होने के लिए घरवालों के बीच हुई बहस

मुंबई। बिग बॉस 12 में एंटरटेनमेंट और हंसी-मजाक के बाद हंगामा फिर शुरू हो गया है। चूंकि, हर कंटेस्टेंट को अब अपने आप को सुरक्षित करना होगा। तो सब इस काम में लग गए हैं। सोमवार को प्रसारित 65वें एपिसोड और बिग बॉस के घर में 64वें दिन हंगामा देखने को मिला। 

loksabha election banner

सप्ताह का पहला दिन सोमवार ट्विस्ट लेकर आया। वैसे तो नॉमिनेशन का दिन सोमवार ही होता है लेकिन बिग बॉस ने पहले ही घरवालों को नॉमिनेट कर दिया है। इस वजह से बिग बॉस सभी घरवालों को एेसा कुछ टास्क देते हैं जिसमें तीन सदस्यों को सेफ होने का मौका मिलता है। बिग बॉस के घर की सुबह अमर अकबर एेंथनी गीत के साथ होती है जहां पर इस गीत के जरिए सबको जगाया जाता है। किचन में श्रीसंत नाश्ता बनाने पहुंच जाते हैं। दीपिका उन्हें टोकती जरूर हैं लेकिन वे किसी की नहीं सुनते। मेघा के कहने पर कि नाश्ता वो बना देंगी श्रीसंत नहीं मानते। सुरभि रोमिल से श्रीसंत के काम न करने पर शिकायत कर देती है। रोमिल इसके बाद श्रीसंत को टोकते भी हैं। 

दीपिका बिग बॉस को चिठ्ठी पढ़कर सुनाती है। घर के गार्डन एरियो को एक सेफ जोन बनाया गया है। तीन कुर्सियां भी लगी हैं। तीन लोग आपसी सहमति से अपनी जगह किसी एेसे के लिए छोड़ेंगे जो उन्हें लगता है कि डिजर्विंग है। सेफ जोन में सबसे पहले दीपक, सुरभि और दीपिका का नाम बिग बॉस चुनते हैं। यहां पर दीपिका और सुरभि के बीच बहस हो जाती है। लेकिन आखिरकार सुरभि को अपनी जगह सोमी को देनी पड़ती है। अगले सॉन्ग पर दीपिका अपनी जगह श्रीसंत को देती हैं। इसके बाद दीपक सुरभि को सेफ करते हैं। जसलीन, दीपिका, श्रीसंत और मेघा स्ट्रेटजी बनाते हैं और श्रीसंत, सोमी और सुरभि सेफ हो जाते हैं। इस सप्ताह करणवीर बोहरा, सृष्टि, जसलीन मथारू, मेघा, रोहित, दीपिका और दीपक नॉमिनेट होते हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की शादी दिसंबर में, खुद देसी गर्ल लगाएंगी ठुमके, कब और कहां जानिए इस खबर में

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर इस खतरनाक बीमारी से बचने के बाद काम पर लौटीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.