Move to Jagran APP

Exclusive: बिग बॉस 11 हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने विकास, शिल्पा, आकाश को लेकर किये ये चौंकाने वाले खुलासे

रॉकी को लगता है कि हिना को यह शो जीतना चाहिए। वह इंडिंपेंडेंट वीमेन हैं। यही उनकी खासियत है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 29 Dec 2017 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2017 04:04 PM (IST)
Exclusive: बिग बॉस 11 हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने विकास, शिल्पा, आकाश को लेकर किये ये चौंकाने वाले खुलासे
Exclusive: बिग बॉस 11 हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने विकास, शिल्पा, आकाश को लेकर किये ये चौंकाने वाले खुलासे

अनुुप्रिया वर्मा, मुंबई। यह मुमकिन है कि हिना खान बिग बॉस 11 के घर में भले ही विकास, शिल्पा या आकाश को पसंद न करती हों, लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी का नजरिया इन सारे प्रतिभागियों के लिए बदल चुका है। इसकी वजह यह है कि हाल ही में रॉकी शो के फॉरमेट के अनुसार इन सारे प्रतिभागियों के पेरेंट्स और परिवार वालों के साथ रह कर आये हैं।

loksabha election banner

रॉकी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि अब उनका नजरिया बिल्कुल बदल चुका है। इसकी बड़ी वजह यह है कि उन्हें अब यह बात समझ आ गयी है कि भले ही घर में शिल्पा, विकास, आकाश गेम खेल रहे हैं और हिना से उनका जो भी इक्वेशन हो लेकिन रियल लाइफ में ये सभी बहुत ही अच्छे हैं।

रॉकी ने यहां तक कह दिया है कि अगर अब हिना शो न जीतें और इन तीनों में कोई भी शो जीतेगा तो उन्हें अफसोस नहीं होगा। चूंकि उन्होंने इनके साथ रहते हुए विकास, हिना और आकाश के बारे में जो भी बातें जानी हैं उसके बाद उन्हें इन सभी पर प्यार आ रहा है। रॉकी ने बताया कि उनका दिल पिघल गया है वह बातें जानकर।

यह भी पढ़ें: Box Office पर सलमान की एक और डबल सेंचुरी, 2017 की सबसे बड़ी हिट 'टाइगर ज़िंदा है'

आकाश की हुई है सिंगल पेरेंटिंग

रॉकी ने बताया कि वह आकाश की मां के साथ रहे और उन्हें पता चला कि आकाश की मां सिंगल पैरेंट हैं और उन्होंने किस तरह से आकाश की परवरिश की है। आकाश की यहां तक की जर्नी आसान नहीं रही है। आकाश की मां ने रॉकी को बताया कि आकाश दिल के अच्छे हैं। लेकिन, उन्हें नहीं पता होता है कि कहां क्या कहना है क्या नहीं? इसलिए लोग उसे मिस अंडरस्टूड करते हैं।

विकास की तारीफ

रॉकी कहते हैं कि विकास की मां ने रॉकी को बताया कि किस तरह विकास ने मेहनत से पूरे परिवार का ख्याल रखा है। कैसे वह हर परिवार के सदस्य की मदद करते हैं। घर में फिनाशियली वही मजबूती से खड़े रहे हैं और उन्होंने पूरे परिवार को बांध कर रखा है।

शिल्पा का पिता से

शिल्पा के भाई आशुतोष ने बताया कि शिल्पा अपने पिता से कितनी क्लोज रही हैं। कैसे उन्होंने हिम्मत से डिप्रेशन का सामना किया। किस तरह उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा है। शिल्पा अपने पिता की मौत के बाद भी उन्हें ईश्वर की तरह पूजती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह शिल्पा अपनी गाड़ी में जहां सभी गणपति की मूर्ति रखते हैं, शिल्पा ने पिता की तस्वीर लगा रखी है।

यह भी पढ़ें: देखें कहां नये साल का जश्न मनाएंगी आलिया भट्ट, कृति सनोन, करीना और ये सभी स्टार्स

हिना हैं आॅनेस्ट

हिना को लेकर रॉकी का कहना है कि हिना अच्छी और आॅनेस्ट हैं। हो सकता है कि इस वजह से मिस अंडरस्टूड हो रही हैं। लेकिन वह काफी समझदार हैं और परिवार के लोगों को लेकर चलने वालों में से हैं इसलिए उन्हें लगता है कि हिना को यह शो जीतना चाहिए। वह इंडिंपेंडेंट वीमेन हैं, यही उनकी खासियत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.