Move to Jagran APP

बिग बॉस 12 : सलमान से ले लिया श्रीसंत ने पंगा, फिर से दे दी घर छोड़ने की धमकी

खबर है कि सलमान खान ने घर के सारे सदस्यों को खूब फटकार लगायी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 04:52 PM (IST)
बिग बॉस 12 : सलमान से ले लिया श्रीसंत ने पंगा, फिर से दे दी घर छोड़ने की धमकी
बिग बॉस 12 : सलमान से ले लिया श्रीसंत ने पंगा, फिर से दे दी घर छोड़ने की धमकी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है. जाहिर है कि अब वीकेंड के वार की बारी है. सलमान खान पहली बार घर में रह रहे सदस्यों से रूबरू होने जा रहे हैं. ऐसे में खबर है कि उन्होंने सारे घरवालों की खूब क्लास लगायी है.

prime article banner

सलमान खान ने घर वालों से कहा है कि अब तक के बिग बॉस के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ, जिस तरह से इस बार हो रहा है कि लोग इतने कैमरे लगने के बावजूद अजीब ही व्यवहार कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ पहले हफ्ते से ही लड़ रहे हैं. दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि किस तरह अनूप जलोटा को टॉर्चर रूम में भेजने के लिए सारे सदस्य एक रट लगाते हैं, चूंकि उनका मानना है कि घर में कैप्टेंसी को लेकर अनूप ने सरासर बेईमानी की है. न चाहते हुए भी अनूप को टॉर्चर रूम में जाना ही पड़ता है.

साथ ही खबर है कि सलमान खान ने घर के सारे सदस्यों को खूब फटकार लगायी है, साथ ही अपब्रिंगिंग को लेकर जिस तरह से श्रीसंत और सोमी में लड़ाई हुई थी, उसे लेकर भी सलमान ने ऐतराज जताया है. वही सलमान खान ने श्रीसंत से बिग बॉस के घर को छोड़ कर जाने वाली धमकी को लेकर सवाल किया है. उन्होंने श्रीसंत से पूछा है कि उन्होंने ये बात क्यों छेड़ी. जिस पर श्रीसंत जवाब देते हैं कि वह बहुत गुस्से में थे. श्रीसंत ने तो सलमान को भी नहीं बख्शा है. वह एक बार फिर से सलमान के सवालों को सुन कर तिलमिला जाते हैं और कहते हैं कि मुझे अभी भी इस घर में नहीं रहना है.

श्रीसंत को वीकेंड का वार के दौरान घर के सबसे खराब परफॉरमर होने की वजह से तोप की सलामी दी गयी है. चूंकि उन्होंने पिल्लो टास्क सही तरीके से नहीं खेला. वही अनूप द्वारा जसलीन को मेडल दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें: असमिया फिल्म विलेज रॉकस्टार्स होगी इस बार ऑस्कर्स के लिए भारत की एंट्री

आपको बता दें कि, वरुण धवन ने सलमान खान को मेड इन इंडिया का जैकेट तोहफे के रूप दिया है. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन के लिए पहुंचे वरुण धवन। सलमान खान के लिए वरुण ने स्टिचिंग की और दोनों ने एक कपड़े पर सलमान खान का शॉर्ट नेम एस के (SK) लिखा। 

यह भी पढ़ें: Box Office: शाहिद-श्रद्धा का मीटर चालू, पहले दिन मिले इतने करोड़ रूपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.