Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Twitter: अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा लोकप्रिय!

Amitabh Bachchan Has 40 Million Followers On Twitter प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 52 मिलियन फॉलोअर है जोकि ट्विटर पर सबसे अधिक हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:59 AM (IST)
Amitabh Bachchan Twitter: अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा लोकप्रिय!
Amitabh Bachchan Twitter: अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा लोकप्रिय!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के गुरुवार को ट्विटर पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। मेगास्टार ट्विटर पर सबसे सक्रिय बॉलीवुड एक्टर में से एक है। वह फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी मौजूद है और उनका टम्बलर पर एक निजी ब्लॉग है। अब उनकी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर कुल 40,002,202 फॉलोअर हो गए हैं।

loksabha election banner

उनके बाद शाहरुख खान हैं, जिनके 39.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बधाई संदेश के रूप में 77 वर्षीय अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से कई पोस्ट रिट्वीट किए हैं। अमिताभ बच्चन के वर्तमान में फेसबुक पर 27.9 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 14.2 मिलियन फॉलोअर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 52 मिलियन फॉलोअर है, जोकि ट्विटर पर सबसे अधिक हैं। 49.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं।

काम के मोर्चे पर अनुभवी अभिनेता को अगली बार चेहरे, गुलाबो सीताबो, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और झुंड में देखा जाएगा। वह चेहरे में इमरान हाशमी के साथ, गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ और ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। चेहरे, गुलाबो सीताबो और झुंड के फर्स्ट लुक पिक्स जारी कर दिए गए हैं। ब्रह्मास्त्र इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकार माने जाते हैंl आज भी उनकी अदायगी के लोग कायल हैंl

इतना ही नहीं वह फिल्मों में युवाओं के आगे भी अपनी अमिट छाप छोड़ने से नहीं चुकतेl इसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैंl अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी जल्द फिल्म में नजर आएंगेl हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की घोषणा की थींl इस फिल्म में उनके अलावा फिल्म एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की अहम भूमिका हैंl अमिताभ बच्चन को हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गयाl इसे लेने वह सपरिवारदिल्ली आए थे और उन्हें यह पुरस्कार माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों दिया गया थाl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.