Move to Jagran APP

भूमि पेडनेकर के फोटोशूट पर भड़के लोग, कहा- इतना भी क्या फोटोशॉप कि शक्ल ही बदल गई

Bhumi Pednekar Photoshoot भूमि पेडनेकर के एक फोटोशूट पर लोग भड़क गए हैं। इस फोटो में लोग उनकी फोटो पर हुई एडिटिंग पर चर्चा कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:22 AM (IST)
भूमि पेडनेकर के फोटोशूट पर भड़के लोग, कहा- इतना भी क्या फोटोशॉप कि शक्ल ही बदल गई
भूमि पेडनेकर के फोटोशूट पर भड़के लोग, कहा- इतना भी क्या फोटोशॉप कि शक्ल ही बदल गई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में हैं। यह फोटो वॉग इंडिया के लिए करवाए गए फोटोशूट की है, जिसे मैगजीन ने अपना कवर फोटो बनाया है। वाइट ड्रेस और रेड लिपस्टिक के साथ भूमि पेडनेकर काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर को लेकर थोड़े नाराज दिख रहे हैं। जानते हैं इस फोटो में ऐसा क्या है, जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

prime article banner

दरअसल, वॉग इंडिया के कवर पेज में भूमि काफी अलग रही हैं, क्योंकि ज्यादा मेकअप की वजह से वह ऑरिजनल लुक से काफी अलग रही है। ये ही बात यूजर्स के गले ने उतर रही है और वॉग की ओर से यह फोटो शेयर किए जाने के बाद लोगों ने भूमि के मेकअप पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। लोगों ने इस फोटो पर फोटोशॉप और वाइटिश लुक के लिए किए गए मेकअप पर खिंचाई की है।

एक यूजर ने लिखा- क्या वाइटवॉशड किया गया है? वहीं एक ने लिखा- बेकार फोटोशॉप... किसी एक ने लिखा- इतना भी क्या फोटोशॉप करना कि शक्ल ही बदल जाए...वहीं कई लोग तो भूमि को पहचानने से भी मना कर रहे हैं। हालांकि, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने भूमि की काफी तारीफ की है और उनके इस फोटो को स्टनिंग बताया है।

 

View this post on Instagram

मैं भी गुलाबी, तू भी गुलाबी 💕 . . . @wedding_affair Clicked by @rohanshrestha Styled by @pranita.abhi Beauty @sonicsmakeup @francovallelonga Wearing @shantanunikhil

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

बता दें कि भूमि जल्द ही फिल्म सांड की आंख में दिखाई देने वाली है और इस फिल्म में उनके साथा एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी होंगे। ये दोनों एक्ट्रेस शूटर दादी के नाम से मशहूर दो महिलाओं का किरदार निभा रही हैं, जिन्होंने 60 साल की उम्र में शूटिंग की शुरुआत की और कई मेडल भी जीते। वहीं यह फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.