Move to Jagran APP

Bhumi Pednekar ने अपनी देवरानी से फैंस को मिलवाया, आप भी मिलिए

फिल्म Saandh Ki aankh की इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसमें Bhumi Pednekar की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 04:42 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 04:43 PM (IST)
Bhumi Pednekar ने अपनी देवरानी से फैंस को मिलवाया, आप भी मिलिए
Bhumi Pednekar ने अपनी देवरानी से फैंस को मिलवाया, आप भी मिलिए

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर देखा गया है कि एक फिल्म में अगर दो अभिनेत्रियां हैं तो ज्यादातर में कोल्ड वॉर चलता है। लेकिन अगर बात करें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saandh Ki Aankh) की तो इसको लेकर दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे को खूब सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियां फिल्म को लेकर जमकर प्रमोशन कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के किरदार को लेकर पोस्ट शेयर कर रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में भूमि पेडनेकर एक पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा की है जिसमें तापसी और वे साथ नजर आ रही हैं। वे कैप्शन में लिखती हैं कि यो है म्हारी देवरानी, प्रकाशी....म्हारा रिश्ता है बोहोत अनोख, हम है सहेलियां, बहनें और सुख-दुश के साथी...हमने साथ उठाई बंदूक और तोड़े सारे रूल्स।

 

View this post on Instagram

Yo hai mhari devrani, Prakashi... Mhara rishta hai bohot anokha, hum hai saheliyan, behenein aur sukh-dukh ke saathi.... Humne saath uthai bandook aur tode saare rules. Kyuki mera toh manna hai, Mehnat kare insaan, sahayata kare bhagwan. 🙏🏻 #SaandhKiAankh

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

गौरतलब है कि इस फिल्म में दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म को तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं। बता दें कि दोनों शूटर्स दादी की भूमिका में फिल्म में नजर आएंगी।  

 

View this post on Instagram

And sometimes sisterhood is all that you need to have a happy life at 65 ! #SaandKiAankh #ThisDiwali

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी भी लगातार फिल्म को लेकर अपडेट्स देती रही हैं। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर अपने और भूमि के किरदार को लेकर कई पोस्ट शेयर की थीं। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.