Move to Jagran APP

Bhojpuri सुपरस्टार रितेश पांडे ने वैशाली पांडे संग लिए सात फेरे, पत्नी ने स्टेज पर छुए पैर, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

रितेश पांडे अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चे में रहे हैं। वहीं हाल ही में सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्टर की शादी का बेसब्री से इंतजार था। तो अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। रितेश पांडे ने शादी कर ली है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 10:06 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 10:06 AM (IST)
Bhojpuri सुपरस्टार रितेश पांडे ने वैशाली पांडे संग लिए सात फेरे, पत्नी ने स्टेज पर छुए पैर, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
Photo Credit - Ritesh Pandey Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रितेश पांडे इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता हैंं। रितेश ने अबतक कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग सभी हिट एक्ट्रेसेस संग पर्दे पर नजर आ चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में सभी जानते हैं। बीते दिनों रितेश पांडे अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चे में रहे हैं। वहीं हाल ही में सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्टर की शादी का बेसब्री से इंतजार था। तो अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। जी हां, रितेश पांडे ने अपने जन्मदिन यानी 14 मई को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं अब एक्टर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official)

रितेश पांडे ने कल यानी 14 मई को वैशाली पांडे संग सात फेरे लिए हैं। एक्टर की शादी अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई है। शादी के बाद रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नव विवाहित जोड़े को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कोरोना की वजह से सिर्फ परिवार वालों की मौजूदगी में सारी रस्में निभाई गईं। शादी में  सिर्फ परिवार वाले और उनके कुछ बेहद करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी।  

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दुल्हन जहां लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हेराजा ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में सबका ध्यान खींचा। वैशाली ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, 'गृहस्थ आश्रम में प्रवेश आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है।' इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही कमेंट कर दोनों को नए जीवन की ढेर सारी बाधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Chaubey (@krishnakantkashyap)

 

View this post on Instagram

A post shared by Mani Paras (@paras_raj_aditya)

 

View this post on Instagram

A post shared by Mani Paras (@paras_raj_aditya)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.