Move to Jagran APP

भोजपुरी फिल्म 'बिछिया' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, लीड रोल में एक्ट्रेस अंजना सिंह आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा के बदलाव के दौर में बिछिया जैसी फ़िल्म का आना भोजपुरी सिनेमा के लिए के लिए गौरव की बात है। फिल्म बिछिया एक बहुत प्यारे सब्जेक्ट पर बनी है जो पूर्णरूप से महिला प्रधान फिल्म है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 04:11 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 04:11 PM (IST)
भोजपुरी फिल्म 'बिछिया' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, लीड रोल में एक्ट्रेस अंजना सिंह आएंगी नजर
Image Source: bhojpuri film Bichhiya First Look Out

नई दिल्ली, जेएनएन।  तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म बिछिया का नववर्ष के शुभअवसर पर फर्स्ट लुक आउट किया गया। भोजपुरी सिनेमा के बदलाव के दौर में बिछिया जैसी फ़िल्म का आना भोजपुरी सिनेमा के लिए के लिए गौरव की बात है। फिल्म बिछिया एक बहुत प्यारे सब्जेक्ट पर बनी है जो पूर्णरूप से महिला प्रधान फिल्म है।

loksabha election banner

फ़िल्म के निर्देशक धीरू यादव ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि अभी हम फिल्म की कहानी को डिस्क्लोज नही कर सकते लेकिन इतना बता दे फिल्म बिछिया महिला प्रधान फ़िल्म है। जिसकी कहानी एक औरत के दर्द के इर्द गिर्द है क्योंकि बिछिया का औरत के जीवन में बहुत महत्व होता है हमारे यूपी बिहार में शादी में जितनी अहमियत मंगलसूत्र की होती है उतनी ही अहमियत बिछिया की है।

बाकी हम बात फिल्म के पोस्टर की करे तो पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है की भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी लोग कुछ नया करने की कोशिश कर रहे है और साथ ही साथ ये भी साबित होता है की हर किसी के लिये सिर्फ घाघरा चोली ही कन्टेन्ट नही है , उसके अलावा भी सोचने और करने के लिये है बहुत कुछ है जिसका उदाहरण इस फ़िल्म का टाइटल और पोस्टर है।

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में अंजना सिंह है इस फ़िल्म को लेकर वो काफी उत्साहित नजर आयी उन्होंने कहा कि मेरे लिए बहुत अच्छी बात है कि मैं ऐसे सब्जेक्ट पर काम किया जो वूमेन ओरिएंटेड है मुझे उम्मीद है कि मेरी ये फ़िल्म समाज को आइना दिखाएगी और औरतों के प्रति समाज का नजरिया बदलेगी। अंजना सिंह के अलावा फिल्म दो थिएटर आर्टिस्ट इशांत कुमार सिंह और विजय ठाकुर नजर आयेंगे।

फ़िल्म का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता दीपक शाह जी है और निर्देशक धीरु यादव है। इस बेहतरीन कहानी को धीरु यादव ने लिखा है डायलॉग और स्क्रीनप्ले कृष्णा पुजारी ने लिखा है गीत संगीत दिया संतोष पुरी ने मुख्य सहायक निर्देशक अभिषेक दुबे और एडिटर नागेंद्र यादव है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अंजना सिंह,गौरी शंकर,इशांत कुमार सिंह,विजय ठाकुर,रुद्रप्रताप सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.