Move to Jagran APP

दो सालों से इस बीमारी से जूझ रहीं है भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, पोस्ट शेयर कर कहा, 'दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है...'

रानी ने अबतक कई सुपरहिट ​भोजपुरी फिल्में दी हैं। यही नहीं उन्होंने लगभग हर हिट एक्टर संग स्क्रीन शेयर किया है। रानी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 09:56 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 09:56 AM (IST)
दो सालों से इस बीमारी से जूझ रहीं है भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, पोस्ट शेयर कर कहा, 'दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है...'
Photo Credit : Rani Chatterjee Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Rani Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रसे रानी चटर्जी आज हर इंडस्टी का एक जाना माना नाम है। रानी आज हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं। अपने करियर में रानी ने अबतक कई सुपरहिट ​भोजपुरी फिल्में दी हैं। यही नहीं उन्होंने लगभग हर हिट एक्टर संग स्क्रीन शेयर किया है। रानी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन रानी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। लेकिन इसी बीच रानी के एक पोस्ट ने उनके चाहने वालों को चिंता में डाल दिया है। रानी ने इस पोस्ट में अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है।

loksabha election banner

रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रानी ने अपनी एलर्जी के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताया है। इस एजर्जी से वह पिछते दो सालों से जूझ रही थीं। रानी के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। इस नोट में वह लिखती हैं, 'मैं बीते दो सालों से एलर्जी से जूझ रही हूं, लेकिन इसे कभी मैंने शेयर नहीं किया। आज मैं इस बात को मैं इसलिए बता रहीं हूं क्योंकि आज लोग ज्यादा जजमेंटल हो गए हैं। लोग चाहते हैं कि हम एक्टर्स हमेशा परफेक्ट कॉस्ट्यूम में दिखें, भले ही मेकअप न हो। मैं सबको बताना चाहती हूं कि मैं किसी को भी दिखाने के लिए कुछ भी नहीं करती हूं, कोई और मेरी जिंदगी को एक दिन भी नहीं जी सकता है। इसलिए जज मत करो, मुझे दर्द है, फिर भी इस दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है और हिम्मत से काम लो।'

बता दें कि रानी चटर्जी के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने खुद सामने से आकर अपनी इस एलर्जी के बारे में फैंस को बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.