Move to Jagran APP

जालीदार टॉप पहन रानी चटर्जी ने दिए दिलकश पोज, फैंस बोले- 'गर्मी के दिन है क्या जी'

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले भोजपुरी कलाकारों में से एक हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 10:56 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 10:56 AM (IST)
जालीदार टॉप पहन रानी चटर्जी ने दिए दिलकश पोज, फैंस बोले- 'गर्मी के दिन है क्या जी'
भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी, तस्वीर : ranichatterjeeofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले भोजपुरी कलाकारों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रानी चटर्जी अब अपनी नई पोस्ट को लेकर चर्चा हैं।

loksabha election banner

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रानी चटर्जी जालीदार टॉप पहने दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनका दिलकश अंदाज अलग ही देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में रानी चटर्जी ब्लैक कलर के जालीदार टॉप नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ट्राउजर भी पहना है। सभी में रानी चटर्जी ने अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

इन तस्वीरों के साथ रानी चटर्जी ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पागल दिल के साथ कॉन्फिडेंस।' सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। deepak_kumar6201 नाम के यूजर ने रानी चटर्जी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम ऊपर वाले ने आपको संडे को बनाया होगा।'

sonukumarowner ने राजी चटर्जी के जालीदार तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'गर्मी के दिन है क्या जी।' nitinyaduvanshi_______ ने अपने कमेंट में लिखा, 'ठंड नहीं है क्या।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रानी चटर्जी की तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। बीते दिनों रानी चटर्जी ने अपनी एक बीमारी का खुलासा किया था।

रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में रानी ने अपनी एलर्जी के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, 'मैं बीते दो सालों से एलर्जी से जूझ रही हूं, लेकिन इसे कभी मैंने शेयर नहीं किया। आज मैं इस बात को मैं इसलिए बता रहीं हूं क्योंकि आज लोग ज्यादा जजमेंटल हो गए हैं। लोग चाहते हैं कि हम एक्टर्स हमेशा परफेक्ट कॉस्ट्यूम में दिखें, भले ही मेकअप न हो। मैं सबको बताना चाहती हूं कि मैं किसी को भी दिखाने के लिए कुछ भी नहीं करती हूं, कोई और मेरी जिंदगी को एक दिन भी नहीं जी सकता है। इसलिए जज मत करो, मुझे दर्द है, फिर भी इस दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है और हिम्मत से काम लो।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.