Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों को देख घबरा गईं अंजना सिंह, सरकार से की ऐसी मांग

अंजना ने देश के हालातों को देखते हुए सरकार से पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। अंजना ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने सभी से कहा कि जल्द ही हम सभी इस सिचुएशन से बाहर निकलेंगे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 10:18 PM (IST)
कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ों को देख घबरा गईं अंजना सिंह, सरकार से की ऐसी मांग
भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के मामले देशभर में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसे देख हर कोई डरा हुआ है। दिन पर दिन बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए कई प्रयास भी किए जा रहे हैं कि संक्रमण से लोगों को बचाया जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। बीते दिनों तो संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से अस्पतालों में ऑक्सीजन और बैड भी कम हो पड़ने लगे। जिसे देखते हुए अब भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह भी काफी डर गई हैं।

loksabha election banner

अंजना ने इस समय बन रहे देश के हालातों को देखते हुए सरकार से पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। अंजना ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने सभी से कहा है कि जल्द ही हम सभी इस सिचुएशन से बाहर निकलेंगे। साथ ही उन्होंने सभी से घर पर ही रहने के लिए और सुरक्षित रहने की अपील की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_)

हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए अंजना सिंह ने कहा है कि, 'कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखने के बाद फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर रद्द कर दी गई हैं। कई चीजें पेंडिंग हैं लेकिन इस समय हम केवल नॉर्मल लाइफ जीने की उम्मीद कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस महामारी से बाहर निकलेगा और स्वस्थ रहेगा।'

अंजना सिंह ने आगे कहा कि, 'मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि घर पर रहें और अगर कोई वास्तविक कारण नहीं है तो बाहर कदम ना रखें। कोरोना वायरस की दूसरी लहर अधिक खतरनाक है। इसलिए मैं सभी से घर पर रहने का अनुरोध करती हूं। सरकार को लोगों की सुरक्षा के लिए फिर से लॉकडाउन लागू करना चाहिए।'

गौरतलब है कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री हैं। अंजना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'एक और फौलाद' से की थी। इसके अलावा अंजना लहू के दो रंग, लावारिस, राजा जी आई लव यू, ट्रक ड्राइवर, हथकड़ी, आंधी तूफान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

काजल अग्रवाल ने की पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर, बोलीं- 'सपोर्ट सिस्टम'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.