Move to Jagran APP

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने शेयर की अबतक की सबसे हॉट तस्वीर, लोगों ने कहा, 'आग लग जाएगी आज तो...'

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव बॉलीवुड रैपर बादशाह के ग्लोबल हिट सॉन्ग पानी पानी के भोजपुरी वर्जन में नजर आए हैं। बादशाह का गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गानें में अक्षरा और खेसारी की जोड़ी ने इस गानें में अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 03:46 PM (IST)
भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने शेयर की अबतक की सबसे हॉट तस्वीर, लोगों ने कहा, 'आग लग जाएगी आज तो...'
Photo Credit : Akshara Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Akshara Singh Bold Photos: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक जाना माना नाम हैं। अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमा रखी है। हाल ही में अक्षरा सिंह 'बिग बॉस' ओटीटी में नजर आ चुकी हैं। शो के दौरान अक्षरा ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया भी काकी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ती हैं। इसी बीच अक्षरा की एक तस्वीर चर्चा में बनीं हुई है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अवतार देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनका अंदाज देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं। फोटो में आप देख सकते हैं। अक्षरा ने क्रीम कलर का सिमरी कोट पहना हुआ है। इस कोट का गला आगे से काफी डीप है जिसकी वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा हैं इस दौरान अक्षरा कैमरे के सामने कातिल अदाओं में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों की हाई पोनी बनाई हुई है जो उनपर काफ सूट कर रहा है। इस तस्वीर को अबतक एक लाख ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार एक्ट्रेस की तरीफ कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह की इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर उनके इरादे पूछते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आग लग जाएगी आज तो।' वहीं दूसरे ने कहा, 'बॉस लेडी।' तो वहीं एक लिखता है, 'इरादे क्या हैं आपके।'

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव बॉलीवुड रैपर बादशाह के ग्लोबल हिट सॉन्ग 'पानी पानी' के भोजपुरी वर्जन में नजर आए हैं। बादशाह का गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गानें में अक्षरा और खेसारी लाल की सेंसेशन जोड़ी ने इस गानें में अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है।ये गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.