Move to Jagran APP

Bharat Trailer Release : Katrina Kaif का ये डायलॉग हुआ वायरल, शेयर हो रहे मजेदार Memes

Katrina Kaif Dialogue memes Viral भारत का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कटरीना कैफ का एक डायलॉग वायरल हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 01:44 PM (IST)
Bharat Trailer Release : Katrina Kaif का ये डायलॉग हुआ वायरल, शेयर हो रहे मजेदार Memes
Bharat Trailer Release : Katrina Kaif का ये डायलॉग हुआ वायरल, शेयर हो रहे मजेदार Memes

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का ट्रेलर जारी हो चुका है। पहले ट्रेलर 24 अप्रेल को रिलीज किया जाने था लेकिन फैंस कि बेचैनी को देखते हुए ट्रेलर अचानक 22 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया। फिल्म में सलमान, कटरीना के अलावा दिशा पटानी( Disha Patani), तब्बू (Tabbu), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ (Jackei Shroff) लीड रोल में हैं।

prime article banner

रिलीज होते ही फैंस में ट्रेलर को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। लेकिन सबसे ज्यादा जिसके बारे में चर्चा की जा रही है वो हैं कटरीना कैफ।  ट्रेलर में कटरीना कैफ का एक डायलॉग दिखाया गया है जिसमें वो सलमान खान से उनका नाम पूछती हैं। सलमान अपना नाम ‘भारत’ बताते हैं और साथ ये भी बताते हैं कि उनके बाऊजी ने उनका ये नाम क्यों रखा। इस पर कटरीना जो मजेदार जवाब देती हैं वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कटरीना जवाब देती हैं ‘इस दफ्तर में चुनाव का नामांकन पत्र नहीं भरा जाता है और जिस काम के लिए आप यहां आए हैं उसमें इतने भारी ज्ञान की जरूरत नहीं है’। कटरीना का ये डायलॉग लोगों को इतना पंसद आया कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इसके मीम्स वायरल हो गए। ट्विटर यूजर्स अपने अलग-अलग रिएक्शन और तजुर्बे के साथ ये डायलॉग जोड रहे हैं।

देखें मजेदार मीम्स :

क्या है ट्रेलर में :
दर्शक इस ट्रेलर में सलमान खान को पहली बार ऐसे अवतार में देखेंगे, जो कि पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में सलमान खान पहली बार बुजुर्ग के किरदार में दिखाई देंगे। दिशा पटानी और कटरीना कैफ फिल्म में मजेदार किरदार में हैं। फिल्म में एक आदमी और इसके साथ-साथ एक देश की कहानी है। जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में हैं। ट्रेलर में सलमान कटरीना को मैडम सर बुलाते नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री अलग अंदाज़ में दर्शकों के सामने होगी। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.