Move to Jagran APP

Box office पर Bharat का तूफान, Salman Khan की फिल्म ने कमाए 250 करोड़

Bharat बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने और 400 करोड़ से 500 करोड़ रुपये की कमाई करने की दिशा में तेजी से बढ़ रही है। फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 250 रुपये के पार पहुंच गया है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 08:54 AM (IST)
Box office पर Bharat का तूफान, Salman Khan की फिल्म ने कमाए 250 करोड़
Box office पर Bharat का तूफान, Salman Khan की फिल्म ने कमाए 250 करोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। Bharat बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने और 400 करोड़ से 500 करोड़ रुपये की कमाई करने की दिशा में तेजी से बढ़ रही है। फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 250 रुपये के पार पहुंच गया है। अभिनेता अतुल अग्निहोत्री और कैटरीना कैफ ने फिल्म की इस उपलब्धि को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

loksabha election banner

अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, भारत ने दुनिया में सफलता का तूफान ला दिया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड 250 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है। गिनती जारी है। वहीं कैटरीना ने इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छायी है भारत
फिल्म भारत ने पहले दिन ही 42.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन के कलेक्शन ने तो फिल्म को 70 करोड़ के पार पहुंचा दिया था।तीसरे दिन फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से मात्र 4.5 करोड़ रुपए पीछे रह गई थी लेकिन चौथे दिन यानी शनिवार की बात करें तो फिल्म ने 26.70 करोड़ रुपए की कमाई की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.