Move to Jagran APP

TMC सांसद नुसरत जहां ने शॉर्ट स्कर्ट संग ट्यूब टॉप पहन दिए ऐसे पोज, लोगों ने कहा - 'भूल गईं क्या MP हैं आप...'

नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। नुसरत कभी अपनी शादी तो कभी बेटे तो कभी यश दासगुप्ता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 09:35 AM (IST)
TMC सांसद नुसरत जहां ने शॉर्ट स्कर्ट संग ट्यूब टॉप पहन दिए ऐसे पोज, लोगों ने कहा - 'भूल गईं क्या MP हैं आप...'
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nusrat Jahan Bold Photos: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां आज एक बड़ा नाम हैं। नुसरत ने राजनीति से लेकर अभिनय तक अपनी एक खास पहचान बनाई है। एक्टिंग और राजनीति के अलावा नुसरत जहां अपने लुक और स्टाइल के ​लिए भी जानी जाती हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट बोल्ड एंड हॉट फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। फैंस भी नुसरत के इन स्टाइल को काफी पंसद करते हैं। इसी बीच एक बार फिर से नुसरत की एक लेटेस्ट सीजलिंग तस्वीर हर किसी को दीवाना बना रही हैं। आप भी देखें नुसरत की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीर...

prime article banner

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। MP की ये तस्वीर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर में नुसरत जहां ने ब्लू शॉर्ट स्कर्ट के साथ व्हाइट करल की ट्यूब टॉप पहनी हुई है। उन्होंने अपने बालों को बेहद खूबसूर स्टाइल दिया है। वहीं वह कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में नुसरत का स्टाइल हर किसी के होश उड़ाने के लिए काफी है। अबतक उनकी इन तस्वीर को काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। फोटो पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, ग्लैमरस जैसे कमेंट की अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक ने कमेंट कर लिखा, 'आप MP हैं।' तो एक लिखता है, 'आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।'

आपको बता दें कि नुसरत अपने काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। नुसरत कभी अपनी शादी तो कभी बेटे तो कभी यश दासगुप्ता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.