Move to Jagran APP

Nusrat Jahan ने यशदास गुप्ता संग अपने बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, ‘हमें फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या सोचती’

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री बीते दो साल से काफी चर्चा में हैं। नुसरत ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत की शादी काफी सुर्खियों में भी रही थी। लेकिन दोनों का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 12:20 PM (IST)
Nusrat Jahan ने यशदास गुप्ता संग अपने बच्चे पर तोड़ी चुप्पी, ‘हमें फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या सोचती’
Photo credit - nusrat jahan insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री बीते दो साल से काफी चर्चा में हैं। नुसरत ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत की शादी काफी सुर्खियों में भी रही थी। लेकिन दोनों का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला और कुछ समय पहले अचानक निखिल और नुसरत ने ये साफ कर दिया कि दोनों अब अलग हो गए हैं। दोनों के अलग होन के कुछ दिन बाद पता चला कि नुसरत जहां मां बनने वाली हैं और ये सवाल उठने लगे कि नुसरत के होने वाले बच्चे का पिता कौन हैं। एक इंटरव्यू में निखिल ने ये साफ कर दिया कि ये बच्चा उनका नहीं है।

loksabha election banner

इसी बीच बंगाली एक्टर यशदास गुप्ता और नुसरत की नज़दकियों की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया। 27 अगस्त को एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया और कुछ दिन बाद बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से ये खुलासा हो गया कि यशदास गुप्ता ही बच्चे के पिता हैं। यश और नुसरत अब अक्सर की साथ नज़र आते हैं, हालांकि दोनों ने ही अब तक शादी नहीं की है। अब हाल ही में नुसरत और यशदास गुप्ता ने अपने रिश्ते और बच्चे पर खुलकर बात की है।

ईटाइम्स से बात करते हुए यश ने कहा, ‘जब नुसरत ने मुझे बताया तो मैं इससे घबराया नहीं। मैंने बस उनसे इतना कहा कि अगर वो ऐसा चाहती हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। ये मेरा शरीर नहीं है, इनका शरीर है, इन्हें फैसला करना है। मैं बच्चा चाहता था, लेकिन मैं अपना फैसला नुसरत पर थोप नहीं सकता था। बल्कि उसने मुझसे कहा था अगर मैं इससे बच्चे को नहीं रखना चाहता तो कोई बात नहीं है वो रखेगी। मेरे पास बच्चा पैदा करने के अपने कारण हो सकते हैं। लेकिन, मुझे बताओ, जो लोग हमारे बारे में बात कर रहे थे, वे क्या उम्मीद कर रहे थे? कि मैं एक गर्भवती महिला को ऐसे ही छोड़ दूं? क्या दुनिया की नजर में ऐसा करना उचित होता?’।

वहीं इस में नुसरत ने कहा, ‘ये (यश) बिल्कुल नहीं घबराया। ये हमारा म्यूचल फैसला था। हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है। या तो ये मुझे स्ट्रॉन्ग कहेंगे या फिर मुझे नाम से बुलाएंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.