Move to Jagran APP

Bard Of Blood Trailer: जासूस बने Emraan Hashmi, Shahrukh Khan की भी है अहम भूमिका

Bard Of Blood Trailer Released वेब सीरीज में इमरा हाशमी एक जासूस की भूमिका में नजर आ रहे हैं। (फोटो- Trailer Video)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 06:24 PM (IST)
Bard Of Blood Trailer: जासूस बने Emraan Hashmi, Shahrukh Khan की भी है अहम भूमिका
Bard Of Blood Trailer: जासूस बने Emraan Hashmi, Shahrukh Khan की भी है अहम भूमिका

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स इंडिया की नई सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी और सीरीज के बारे में जानकारी रिलीज नहीं की जा रही थी। दरअसल, नेटफ्लिक्स शाहरुख खान संग मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा था। इस वेब सीरीज को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। ये शाहरुख और नेटफ्लिक्स इंडिया के बीच पहला प्रोजेक्ट है।

loksabha election banner

सीरीज में इमरान हाशमी ने एक जासूस का रोल निभाया है। स्पाई ड्रामा और जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में इमरान हाशमी अपने साथियों को बचाने के मिशन पर जाते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि इस सीरीज में शाहरूख खान भी दिखाई दे सकते हैं, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने पहले भी शाहरूख खान के साथ कई टीजर शेयर किए जा रहे थे, जिसमें शाहरूख खान भी एक मुश्किल किरदार में नजर आ रहे थे।

वहीं इसके बाद गुरुवार सुबह शाहरुख का इमरान हाशमी संग वीडियो सामने आया, जिससे साफ हो गया कि इमरान हाशमी की वेब सीरीज के बारे में ही ये सारी चर्चा हो रही थीं। वैसे इस वीडियो में दिख रहा था कि जिसमें बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी शाहरुख को इंटेरोगेट करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की ओर से बनाई जा रही फिल्म को शाहरूख खान प्रमोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस सीरीज में इमरान हाशमी के साथ मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं। इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। सीरीज में ड्रामे के साथ एक्शन भी दिखाई देगा। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है और ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है और 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.