Move to Jagran APP

अब बप्पी लहरी पर बनेगी बायोपिक, चाहते हैं रणवीर सिंह निभाए उनके युवा जीवन की भूमिका

बप्पी लहरी उनके गायकी और आवाज़ की वजह से भी जाने जाते हैं और उन्होंने कई सारे गाने गाए है और उन्हें संगीतबद्ध भी किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 10:56 PM (IST)
अब बप्पी लहरी पर बनेगी बायोपिक, चाहते हैं रणवीर सिंह निभाए उनके युवा जीवन की भूमिका
अब बप्पी लहरी पर बनेगी बायोपिक, चाहते हैं रणवीर सिंह निभाए उनके युवा जीवन की भूमिका

मुंबई। गायक संगीतकार बप्पी लहरी ने एक इंटरव्यू में कहा कि कई लोग उनके जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं जिसमें से एक की शूटिंग इस वर्ष से शुरू हो सकती है। इस मौके पर बप्पी लहरी से जब यह पूछा गया कि इस बायोपिक में उनके यंग डेज़ के बारे में भी बात होगी तो वह कौन अभिनेता होगा जिसे वह चाहते हैं कि उनकी युवा भूमिका निभाएं?

loksabha election banner

तब बप्पी लहरी ने इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह उनके युवा दिनों की भूमिका निभाएं। गौरतलब है कि बप्पी लहरी उनके गायकी और आवाज़ की वजह से भी जाने जाते हैं और उन्होंने कई सारे गाने गाए है और उन्हें संगीतबद्ध भी किया है। जिनमें डिस्को डांसर जैसा प्रसिद्ध गाना भी शामिल है।

वही रणवीर सिंह भी बप्पी लहरी के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने एक अवॉर्ड शो में बप्पी लहरी को ट्रिब्यूट भी दिया था। गौरतलब है कि रणवीर सिंह इसके पहले फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी और फिल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव की भूमिका निभा चुके हैं। ऐसे में उन्हें बायोपिक का हीरो माना जाने लगा है। साथ ही अपने दमदार अभिनय के दम पर फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने में सफल रहे हैं।

ऐसे में 70, 80 और 90 के दशक में अपनी गायकी और संगीत के दम पर लोगों के दिलों में राज करने वाले बप्पी लाहिरी की भूमिका अगर रणवीर सिंह निभाते हैं तो यह देखने लायक होगा कि वह इस भूमिका के साथ कैसा न्याय करते हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली प्रभास को इस महिला ने जड़ा ऐसा थप्पड़, कि प्यार से डर लगेगा साहब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.