Move to Jagran APP

Balika Vadhu के असिस्टेंट डायरेक्टर ठेले पर सब्जी बेचने को मजबूर, अनूप सोनी ने कहा- टीम उनसे संपर्क कर रही है

Balika Vadhu के असिस्टेंट डायरेक्टर रामवृक्ष गौर कोरोना वायरस महामारी की वजह से सब्जी बेचने को मजबूर हैं और ठेले पर सब्जी बेचकर अपना परिवार पाल रहे हैं। अब टीवी स्टार अनूप सोनी ने कहा कि उनकी टीम इस पर काम कर रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 02:32 PM (IST)
Balika Vadhu के असिस्टेंट डायरेक्टर ठेले पर सब्जी बेचने को मजबूर, अनूप सोनी ने कहा- टीम उनसे संपर्क कर रही है
टीवी स्टार अनूप सोनी (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। खबर आ रही है कि लोकप्रिय कार्यक्रम बालिका वधू के डायरेक्टर्स में से एक रामवृक्ष गौर सब्जी बेचने पर मजबूर हैं। अभी कार्यक्रम के डायरेक्टर रहे रामवृक्ष उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हैं और इस कोरोना वायरस महामारी के दौर में सब्जी बेचकर अपना घर खर्च चलाने को मजबूर हैं। बताया जा रहा है कि वो लॉकडाउन के वक्त अपने घर आजमगढ़ चले गए थे, जहां से वापस नहीं लौटे हैं और आर्थिक संकट की वजह से सब्जी बेच रहे हैं।

loksabha election banner

अब रामवृक्ष की तस्वीरें और जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौर अपने पिता के सब्जी बेचने का काम कर रहे हैं और ठेले पर सब्जी बेच रहे हैं। इससे पहले भी कई स्टार्स की खबरें आई हैं कि वो जीवन यापन करने के लिए मजदूरी या कोई छोटा व्यापार करने को मजबूर हो गए हैं। वहीं, फिल्म कार्य से जुड़े कुछ लोगों ने तो आत्महत्या भी कर ली।

अब टीवी स्टार अनूप सोनी ने भी रामवृक्ष को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया है और वो उनकी मदद करना चाह रहे हैं। बालिका वधू का हिस्सा रहे अनूप सोनी ने मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह बहुत दुखद है... हमारी बालिका वधू की टीम को पता चला है और उनकी मदद के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं।' अब देखना है कि उन्हें कितनी मदद मिलती है...

उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में अनूप सोनी ने बताया, 'गौर ने शो में दूसरी यूनिक के निर्देशक के रूप में काम किया है। बालिका वधू टीम अब उनके अकाउंट का पता करने की कोशिश कर रही है ताकि वे उनकी मदद कर सकें।' गौर के बारे में सोनी ने कहा, 'वह कोई है जो मुंबई में एक घर का मालिक है, वह एक बहुत ही सकारात्मक, स्वाभिमानी आदमी है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.