Move to Jagran APP

'पानीपत' में 'सदाशिव राव' अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन

Ranveer Singh Reaction On Film Panipat Trailer रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर दोनों बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैंl दोनों फिल्म गुंडे में भी साथ नजर आए थेl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 06:13 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 07:35 PM (IST)
'पानीपत' में 'सदाशिव राव' अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन
'पानीपत' में 'सदाशिव राव' अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएनl 'बाजीराव मस्तानी' के अभिनेता रणवीर सिंह दोस्त और अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत के ट्रेलर की प्रशंसा की हैंl रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर दोनों बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैंl दोनों ने फिल्म गुंडे भी साथ की थींl इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा की भी अहम भूमिका थींl फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर पेशवा सदाशिव राव की भूमिका में हैl जबकि फिल्म में अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में संजय दत्त हैl फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया हैंl

prime article banner

इस मौके पर रणवीर सिंह ने अपने खास दोस्त सारा अली खान और वरुण धवन को भी बधाई दी। रणवीर सिंह ने सारा के साथ फिल्म 'सिम्बा' में काम किया था और अब वह फिल्म अभिनेता वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगीl इसी के लिए रणवीर सिंह ने इन दोनों को बधाई दी। रणवीर ने साथ में यह भी कहा कि वे दोनों कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें डेविड धवन जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं।

 

View this post on Instagram

@jw_anderson

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने निर्देशक डेविड धवन और दोनों कलाकारों की प्रशंसा की। ऐसा लग रहा था कि वरुण और सारा दोनों ही रणवीर के इंस्टा लाइव सेशन पर नज़र रखे हुए थे और उन्होंने रणवीर सिंह के लाइव पर तुरंत ही इसका जवाब भी दिया। वरुण ने जवाब दिया, ‘लव यू।’ जबकि सारा ने रणवीर सिंह से उनका हालचाल जाना हैl' रणवीर सिंह इस मौके पर रणवीर सिंह चंकी चेन, काली गोल टोपी पहनी और एक काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए। वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे। हाल ही में रणवीर सिंह लंदन से लौटे, जहां वह कबीर खान की फ़िल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त थे, जो एक क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है।

83 के अलावा, रणवीर करण जौहर की पीरियड फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगेl इस फिल्म में रणवीर सिंह शाहजहां के सबसे बड़े पुत्र दारा शिकोह की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, और अन्य लोग भी होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.