Move to Jagran APP

ज्योतिषी बनेगा बाहुबली, प्रभास के नए काम की वजह जानकर चौंक जाएंगे

प्रभास की नई फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है लेकिन ये एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म को राधाकृष्णा कुमार निर्देशित करेंगे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 05:53 PM (IST)
ज्योतिषी बनेगा बाहुबली, प्रभास के नए काम की वजह जानकर चौंक जाएंगे
ज्योतिषी बनेगा बाहुबली, प्रभास के नए काम की वजह जानकर चौंक जाएंगे

मुंबई। बड़े परदे पर बाहुबली बनने के लिए जिस कलाकार ने अपने जीवन के पांच साल दे दिए। बाहुबली के दो भाग हिट हो जाने के बाद अपने सुनहरे भविष्य के लिए कदम बढ़ा दिए अब वही स्टार दूसरों के हाथ देख कर बतायेंगा कि समय अच्छा चल रहा है या बुरा।

loksabha election banner

पर ये सब प्रभास अपनी असल ज़िंदगी में नहीं करेंगे बल्कि ये रोल है उनका अगली फिल्म के लिए। बता दें कि पिछले साल नोट छपने वाली मशीन यानि बाहुबली के दो भाग पूरे होने के बाद प्रभास ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसका नाम साहो है। सुजीत के निर्देशन में बन रही इस हाई-एक्शन फिक्शन ड्रामा साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जायेगी और उसके बाद प्रभास अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे।

ख़बर है कि प्रभास की नई फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है लेकिन ये एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म को राधाकृष्णा कुमार निर्देशित करेंगे जिन्होंने तीन साल पहले आई फिल्म जिल को डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में गोपीचंद और ऋषि खन्ना ने भूमिका निभाई थी। प्रभास की इस फिल्म में उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े होंगी, जिन्होंने रितिक रोशन की फिल्म मोहंजो दाडो से बॉलीवुड में कदम रखा था। पूजा ने हाल ही में लंदन में हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी की है। प्रभास की नई फिल्म का मुहूर्त जल्द ही होने वाला है। इस फिल्म में प्रभास ज्योतिषी की भूमिका में होंगे जो हाथ देख कर लोगों का भविष्य बताता है और इसी दौरान उसकी ज़िंदगी में पूजा हेगड़े की एंट्री होती है।

पिछले दिनों की ये ख़बर है कि साहो के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज़ को ठीक उसी हफ़्ते में करने का फैसला किया है, जब 2017 में बाहुबली - द कन्क्लूजन रिलीज़ हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि प्रभास के लिए वो अप्रैल का महीना काफी लकी है और इसी कारण साहो को उसी समय लाया जाय ताकि ये फिल्म भी बाहुबली की तरह कोई चमत्कार दिखा सके। फिल्म साहो एक साइंस फिक्शन है । फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स होंगे लेकिन इतने नहीं जितने रजनीकांत की फिल्म 2. 0 में हैं, इसलिए ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है। बाहुबली का दूसरा भाग 28 अप्रैल 2017 को रिलीज़ हुआ था।

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो की शूटिंग से प्रभास की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें बाहर आईं और इंटरनेट पर वायरल हुईं । फिल्म की शूटिंग दुबई/आबू धाबी में की गई है। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। करीब 200 करोड़ के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है। ये प्रभास की बॉलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा ।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का ‘बदला’ अगले साल, शाहरुख़ खान से है कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.