Badhai Do Release Date: रिलीज हुआ 'बधाई दो' का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी राजकुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में देश के व्याप्त मुद्दें को आसानी के साथ दिखाने की कोशिश की गई है जो इस ट्रेलर को अंत तक देखने के लिए उत्साहित कर देगा।

Nitin YadavPublish: Tue, 25 Jan 2022 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:47 PM (IST)
Badhai Do Release Date: रिलीज हुआ 'बधाई दो' का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी राजकुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में गुंभीर मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया गया है। जंगली पिक्चर्स की बेहद कामयाब फिल्म बधाई हो की फ्रेंचाइजी फिल्म बधाई दो के साथ अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं। 

लेस्बियन महिला का किरदार निभा रही हैं भूमि पेडनेकर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि भूमि एक लेस्बियन महिला का किरदार निभा रही हैं, जो शादी नहीं करना चाहती लेकिन उनका परिवार उसपर शादी के लिए फोर्स करता है। वहीं शादी के बाद दोनों के परिवार उन्हें फैमिली प्लानिग करने के लिए भी दबाव बनाते हैं।

खुला भूमि पेडनेकर का सीक्रेट

फिल्म की कहानी पुलिस अधिकारी शार्दुल और पीटी टीचर सुमन के वैवाहिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो 'लैवेंडर विवाह' के कांसेप्ट पर आधारित है और ये इस फिल्म को एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाती है। वहीं इमोशंस और कॉमेडी की भरपूर इस ट्रेलर में फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन, नीतीश पांडे और शशि भूषण भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। 

वहीं सोमवार को भूमि पेडनेकर ने फिल्म का नए पोस्टर शेयर कर बताया था कि वो इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस पोस्टर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अरे यार, अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा। क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स मैं। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।'

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म बनी इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म निर्माताओं कई कारणों के चलते रिलीज डेट को स्थगित कर दिया और अब ये फिल्म 11 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept