Move to Jagran APP

Good News: दक्षिण की हर भाषा में अब 'मम्मी' को मिलेगी बधाई !!!

बोनी कपूर करीब 25 साल बाद साऊथ में लौटे हैं। रामगोपाल वर्मा के साथ रात्रि और अंतम को प्रोड्यूस करने वाले बोनी की अगली फिल्म नरकोंडा पार्वाई की शूटिंग भी ख़त्म होने वाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 01:42 PM (IST)
Good News: दक्षिण की हर भाषा में अब 'मम्मी' को मिलेगी बधाई !!!
Good News: दक्षिण की हर भाषा में अब 'मम्मी' को मिलेगी बधाई !!!

मुंबई। नीना गुप्ता स्टारर सुपरहिट फिल्म बधाई हो को अब साऊथ की चारों भाषाओँ में बनाने का प्लान है और इसके लिए निर्माता बोनी कपूर ने राइट्स भी ले लिए हैं।

prime article banner

पिछले साल आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की अमित शर्मा निर्देशित फिल्म बधाई हो ने तहलका मचा दिया था। सिर्फ बॉक्स ऑफ़िस पर 137 करोड़ से अधिक की कमाई कर नहीं बल्कि अपनी कहानी के जरिये भी, जिसमें शादी के उम्र लायक बेटे की माँ प्रेग्नेंट हो जाती है। इस फिल्म में नीना गुप्ता ने आयुष्मान की माँ का रोल निभाया जबकि गजराज राव ने पिता और सुरेखा सिकरी ने दादी का। ये फिल्म अब तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी बनाई जाने वाली है।

हाल ही में बोनी कपूर ने इसके लिए राइट्स ले लिए हैं। बोनी के मुताबिक ये फिल्म हर वर्ग के लिए है। और इसे दक्षिण की भाषाओं में बनाया जाएगा तो वहां के लोग भी इस कहानी को एंजॉय करेंगे। बोनी ने अभी तक तय नहीं किया है कि बधाई हो पहले तमिल में बनेगी या तेलुगु में लेकिन इस बारे में काम चल रहा है। फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक जल्द ही तय होंगे। लेकिन जाह्नवी कपूर के इस रीमेक में आने का कोई चांस नहीं है।

बधाई हो के निर्देशक अमित शर्मा ने ही बोनी कपूर के बेटे अर्जुन के साथ तेवर फिल्म बनाई थी और बोनी ने बधाई हो की कहानी फिल्म के बनने से पहले ही सुन ली थी। वो फिल्म की पहले दिन की शूटिंग पर भी गए थे। बोनी कपूर करीब 25 साल बाद साऊथ में लौटे हैं। रामगोपाल वर्मा के साथ रात्रि और अंतम को प्रोड्यूस करने वाले बोनी की अगली फिल्म नरकोंडा पार्वाई की शूटिंग भी ख़त्म होने वाली है। ये अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म पिंक का तमिल रीमेक है और फिल्म में अजित लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office : इस होली पर अक्षय कुमार की केसरी, पहले दिन इतने करोड़ का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.