Move to Jagran APP

‘बाहुबली’ के फैंस के लिए गुड न्यूज़, Prabhas के बर्थडे पर मेकर्स करने वाले हैं ये बड़ा धमाका

‘बाहुबली’ प्रभास की हर फिल्म का अब फैंस को बसेब्री से इंतजार रहता है। पिछले कुछ वक्त से प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नज़र आएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 10:36 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 10:47 AM (IST)
‘बाहुबली’ के फैंस के लिए गुड न्यूज़, Prabhas के बर्थडे पर मेकर्स करने वाले हैं ये बड़ा धमाका
Photo credit - Prabhas Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ प्रभास की हर फिल्म का अब फैंस को बसेब्री से इंतजार रहता है। पिछले कुछ वक्त से प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नज़र आएंगी। दर्शकों को फिल्म के लिए अभी कुछ महीनों का इंतज़ार करना पड़ेगा, लेकिन उससे पहले मेकर्स ने ‘बाहुबली’ के फैंस को खुश करने की तरकीब निकाल ली है।

prime article banner

प्रभास ने आज अपनी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसके साथ उन्होंने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि ‘राधे श्याम’ का टीज़र कब रिलीज़ होगा। फैंस को गुड न्यूज़ देते हुए प्रभास ने बताया है कि राधे श्याम का टीज़र अब से ठीक दो दिन बाद यानी 23 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। फैंस के लिए ये दुगनी खुशी का मौका होगा, क्योंकि 23 अक्टूबर को प्रभास का जन्मदिन है। आपको बता दें कि ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आपको बता दें कि ये फिल्म पहले 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज़ डेट को भी टाल दिया गया। फिल्म के बारे में बात करें तो ‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। यह प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है। इसीलिए इसे ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है। फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी। इस फिल्म के अलावा प्रभास दो और फिल्में 'स्पिरिट (Spirit) और 'सालार' में भी नज़र आएंगे। इन फिल्मों के भी  पोस्टर जारी कर दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.