Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana Birthday: ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं किया आयुष्मान को बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी सी फोटो

Ayushmann Khurrana Birthday आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक फोटो शेयर करते हुए पति आयुष्मान को बर्थडे विश किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:07 PM (IST)
Ayushmann Khurrana Birthday: ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं किया आयुष्मान को बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी सी फोटो
Ayushmann Khurrana Birthday: ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं किया आयुष्मान को बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी सी फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल किया है। उनकी लाइफ में फिल्मी करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी अहम है। एक्टर अक्सर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को लेकर भी खबरों में रहते हैं। दरअसल, उन्होंने कई बार साबित किया है कि उनकी लाइफ में पत्नी ताहिरा की कितनी इंपोर्टेंस हैं। कपल के कई सोशल मीडिया पोस्ट बताते हैं कि एक्टर और ताहिरा कश्यप एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

loksabha election banner

आयुष्मान खुराना कई बार अपनी पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और उनके लिए कई इमोशनल नोट भी लिखते हैं। ताहिरा आयुष्मान की बचपन की दोस्त हैं और कई सालों से दोनों साथ हैं। वहीं, जन्मदिन के मौके पर ताहिरा कश्यप ने पति आयुष्मान खुराना को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। ताहिरा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि वो अपनी जीभ से आयुष्मान के चेहरे पर लगे केक को साफ कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यह रहा मेरा केक और मैं इसे खा भी रही हूं। #happybirthdaysoulmate लिखकर ताहिरा ने आयुष्मान को बर्थडे विश किया है। यह काफी खूबसूरत तस्वीर है, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह फोटो भी बताती है कि आखिर आयुष्मान और ताहिरा के बीच किस तरह की बॉन्डिंग है। दोनों ने कई बार ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं, जो कपल बॉन्डिंग दिखाते हैं।

 

View this post on Instagram

Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. This was your first year in mumbai and in my life in this city. Santosh humara pehla house help chutti pe gaya hua tha and we had spent the entire day cleaning the house. Tum aayi aur duniya badal gayi meri. You changed my perspective towards life and love. Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. Happy bday love ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

दूसरी ओर, आयुष्मान के फैंस समेत कई फिल्मी स्टार एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, ताहिरा के ही इस पोस्ट पर भी कमेंट कर फिल्मी सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि ताहिरा कैंसर सर्वाइवर भी हैं और आयुष्मान ने भी पत्नी के कैंसर को लेकर खुलकर बात की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.