Move to Jagran APP

आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकरा दी थी 'हंगामा 2', प्रियदर्शन ने किया खुलासा

Hungama 2 लगभग तीन दशक के करियर में प्रियदर्शन ने मलयालम हिंदी तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के लिए 95 फ़िल्मों से अधिक निर्देशित की हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 07:46 PM (IST)
आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकरा दी थी 'हंगामा 2', प्रियदर्शन ने किया खुलासा
आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकरा दी थी 'हंगामा 2', प्रियदर्शन ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा को हेरी फेरी, गरम मसाला, विरासत, चुप चुपके जैसी फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर प्रियदर्शन अब हंगामा 2 लेकर आ रहे हैं। यह उन्हीं की कॉमेडी फ़िल्म हंगामा का सीक्वल है। पार्ट 2 में प्रियदर्शन ने मीज़ान जाफ़री को लीड रोल में लिया है। इस फ़िल्म को लेकर प्रियदर्शन ने अब एक दिलचस्प खुलासा किया है। हंगामा 2 के लिए प्रियदर्शन ने आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन को एप्रोच किया था, मगर दोनों ने फ़िल्म ठुकरा दी थी। 

loksabha election banner

पीटीआई से बातचीत में प्रियदर्शन ने कहा- मैं ख़ुद उनसे मिलने नहीं गया था, लेकिन मेरा कॉन्सेप्ट आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई एक्टर्स को सुनाया गया था। सबने फ़िल्म करने से मना कर दिया। अब मैं मीज़ान के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने शायद इसलिए मना कर दिया होगा, क्योंकि उन्हें लगता होगा कि मैं आउटडेटेड डायरेक्टर हूं। मैं हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से पांच सालों से बाहर हूं। 

प्रियदर्शन ने कहा कि वो उन लोगों के साथ काम करना चाहते हैं, जो उनमें यक़ीन करते हैं। प्रियदर्शन ने आगे कहा- उन लोगों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। वे आपके मुंह पर नहीं बोलते। मुझे कलाकारों के सामने गिड़गिड़ाना पसंद नहीं है और मैं किसी ऐसे के साथ काम करना चाहता हूं, जिसे मुझमें भरोसा हो। कई बार जब आप किसी एक्टर से एक फ़िल्म करने के लिए गुज़ारिश करते हो, वे आपके लिए सम्मान दिखाते हैं। आपको कॉफी ऑफ़र करते हैं और विनम्रता के साथ बचकर निकल जाते हैं, क्योंकि वो आप पर भरोसा नहीं करते। 

हंगामा, 2003 में आयी थी। फ़िल्म में परेश रावल, शोमा आनंद, अक्षय खन्ना, आफ़ताब शिवदसानी और रिमी सेन ने मुख्य किरदार निभाये थे। प्रियदर्शन ने बताया कि हंगामा 2 जिस तरह से आगे बढ़ रही है, वो उससे ख़ुश हैं। ओरिजिनल की तरह ही सीक्वल की थी थीम कन्फ्यूज़न है। सीक्वल में परेश रावल और मीज़ान के अलावा शिल्पा शेट्टी और साउथ एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष मुख्य किरदारों में हैं। 

लगभग तीन दशक के करियर में प्रियदर्शन ने मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के लिए 95 फ़िल्मों से अधिक निर्देशित की हैं। हिंदी में उन्हें विरासत, हेराफेरी, हंगामा, गरम मसाला, हलचल, चुप चुपके, भूल भुलैया जैसी फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। 

प्रियदर्शन की फ़िल्म गरम मसाला के फैन हैं कार्तिक आर्यन

यह भी संयोग है कि प्रियदर्शन कार्तिक पर उनकी फ़िल्म ठुकराने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं कार्तिक की पसंदीदा फ़िल्म गरम मसाला है, जिसे प्रियदर्शन ने ही डायरेक्ट किया था। इसका खुलासा कार्तिक ने अपने यू-ट्यूब चैनल के शो कोकी पूछेगा में किया।

 

View this post on Instagram

Garam Masala dekho😍 Garam Masala khao 😋 #KokiPoochega | @luke_coutinho | Episode 4 🤫 Out Today !!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

शो के ताज़ा एपिसोड में कार्तिक लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से बातचीत करेंगे। शो के टीज़र में कार्तिक ल्यूक से सवाल पूछते हैं- भारतीय किचन में इम्यूनिटी पॉवर बढ़ाने के लिए ऐसा क्या है? इस पर ल्यूक जवाब देते हैं- गरम मसाला। इस पर कार्तिक बताते हैं कि गरम मसाला उनकी पसंदीदा फ़िल्म भी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.