Move to Jagran APP

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी अतरंगी रे? इस वजह से सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बरकरार है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या सिनेमाघरों पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अभिनेता ने बताया कि फिल्म के लिए ओटीटी सबसे अच्छा माध्यम होगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 12:47 PM (IST)
क्या ओटीटी पर रिलीज होगी अतरंगी रे? इस वजह से सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म
Atrangi Re to release on OTT! Know why Akshay Kumar film will not be released in theaters.

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने का एलान करते ही फिल्म निर्माताओं ने लगातार अपनी फिल्मों की नई रिलीज डेटों की घोषणा कर दी है। वहीं अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म अतरंगी रे को छोड कर लगभग 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षाबंधन' जैसी सभी फिल्मों को रिलीज डेट मिल गई है। लेकिन फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बरकरार है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या सिनेमाघरों पर रिलीज किया जाएगा।

loksabha election banner

अभिनेता अक्षय कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज के लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ‘सच बताऊं तो, मैंने अभी तक फिल्म अतरंगी रे को थ्रेटिलर रिलीज की लिस्ट में शामिल नहीं किया है। क्योंकि हम अभी भी इस फिल्म में विचार कर रहे हैं कि अतरंगी रे सिनेमाघरों में रिलीज होगी चाहिए या ओटीटी पर रिलीज होनी चाहिए।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘फिल्म अतरंगी रे में एक शानदार पहले कभी ना सुनी गई कहानी और विषय है। मेरे और आनंद राय के लिए ये एक महत्वपूर्ण विषय है कि फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त मंच चुना जाए।’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘फिल्म अतरंगी रे के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे अच्छा माध्यम हो सकता है जैसा कि अभी दिखा जा रहा है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म को अगस्त, 2021 में रिलीज किया जाना था। लेकिन कई कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म अतरंगी रे एक क्रॉस कल्चरल लव स्टोरी है। इस फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान डबल रोल में नजर आएगीं। फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष अहम किरदार में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.