Move to Jagran APP

Asim Riaz And Himanshi Khuruana Song: रोमांटिक गाने का रोमांस से भरा पोस्टर रिलीज, जानें- कब आएगा गाना?

Asim Riaz And Himanshi khuruana Song बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के गाने का पोस्टर रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 10:03 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 10:03 AM (IST)
Asim Riaz And Himanshi Khuruana Song: रोमांटिक गाने का रोमांस से भरा पोस्टर रिलीज, जानें- कब आएगा गाना?
Asim Riaz And Himanshi Khuruana Song: रोमांटिक गाने का रोमांस से भरा पोस्टर रिलीज, जानें- कब आएगा गाना?

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना रिलीज होने वाला है। अब आसिम और हिमांशी ने अपने गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में आसिम रियाज शर्टलैस नज़र आ रहे हैं और पियानो बजा रहे हैं। वहीं, हिमांशी खुराना पियानो पर लेटी हैं और रोमांटिक नज़रों से आसिम को निहार रही हैं।

loksabha election banner

शर्टलेस आसिम के दाहिने हाथ पर चोट का निशान है और हाथ पर पट्टी बांध रखी है। गाने का नाम है दिल को मैंने दी कसम 10 अगस्त को रिलीज होने वाला है। गाना अरिजीत सिंह ने गाया है और माना जा रहा है कि गाना उनके फैंस को पसंद आने वाला है। इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और अमाल मलिक ने कंपोज किया है। इसे अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है। आसिम ने पोस्टर रिलीज शेयर करते हुए फोटो कैप्शन में लिखा है- 'प्यार के संग सब कुछ, या फिर कुछ नहीं!'

 

View this post on Instagram

Pyaar ke sang sab kuch, ya phir kuch nahi! #DilKoMaineDiKasam releasing on 10th August. #tseries @tseries.official @bhushankumar @asimriaz77.official @iamhimanshikhurana @Amaal_mallik @Kumaarofficial @arijitsingh @arvindrkhaira Team himanshi @saurabhmakeovers @aliwarofficial @nidhe_k

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

साथ ही आसिम ने गाने की रिलीज डेट का जानकारी दी और गाने से जुड़े लोगों को भी टैग किया है। बता दें कि दोनों को बिग बॉस 13 में प्यार हुआ और वहीं उन्होंने प्यार का इजहार भी किया था। शो से निकलने के बाद मेकर्स उनकी जोड़ी को भुनाने की कोशिश में हैं और दोनों अपने रिलेशन की वजह से अक्सर खबरों में रहते हैं। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं।

पोस्टर रिलीज के बाद फैंस अब ज्यादा बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का भी एक गाना रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। यह गाना काफी हिट हुआ था और उसके बाद सिद्धार्थ का एक और गाना भी रिलीज हो गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.