Move to Jagran APP

आर्यन खान की रिहाई के लिए पंडित कर रहा था हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो हुआ वायरल

मन्नत के बाहर एक पंडित बैठकर लगतार हनुमान चालीसा का जाप करते नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आर्यन के आने से पहले एक इन पंडित को शाहरुख और आर्यन खान के लिए प्रार्थना करते देखा गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 01:36 PM (IST)
आर्यन खान की रिहाई के लिए पंडित कर रहा था हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो हुआ वायरल
Image Source: Viral Bhayani Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान आखिरकार 27 दिनों के बाद जेल से छूट कर अपने घर 'मन्नत' पहुंच गए हैं। पिछले काफी दिनों से फैंस शाह रुख खान के घर के बाहर आकर आर्यन के जेल की जमानत की प्रार्थना कर रहे हैं। इन दुआओं ने असर भी किया और शनिवार को आर्यन जेल से निकल कर अपने घर पहुंच गए। आर्यन का स्वागत करने के लिए उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहा।

loksabha election banner

इसी भीड़ में एक शख्स ने सबका ध्यान खींचा। दरअसल, मन्नत के बाहर एक पंडित बैठकर लगातार हनुमान चालीसा का जाप करते नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आर्यन के आने से पहले इन पंडित को शाहरुख और आर्यन खान के लिए प्रार्थना करते देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक और शख्स पर सबकी नजरें रहीं जो गाय साथ लेकर आया था और शाह रुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'तुझे देखा तो' बजा रहा था। जेल परिसर के बाहर भारी संख्या में लोगों और मीडियाकर्मियों के जमा होने के कारण पुलिस की भारी तैनाती की गई है और बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आर्यन के स्वागत के लिए मन्नत को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शुक्रवार को खबर थी कि आर्यन जेल से रिहा हो सकते हैं ऐसे में बंगले की छत्त पर आकर शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम ने फैंस को हाथ हिलाया था।

बता दें कि लगातार सुनवाई के बाद 28 अक्टूबर को मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका मंजूर की थी। आर्यन की लीगल टीम में मुकुल रोगतगी, सतीश मानशिंदे और अमित देसाई शामिल थ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वकील मुकुल रोहतगी ने बताया था कि शाहरुख जेल में बंद अपने बेटे के लिए बहुत चिंतिंत थे। जब शाहरुख खान को जमानत की खबर दी गई तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे।

वहीं जूही चावला ने शुक्रवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन का बेल बॉन्ड साइन किया था। इससे बाद बेल के ऑर्डर आर्थ रोड जेल भेज दिया गया। हालांकि कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से आर्यन को एक रात और जेल में रहना पड़ा। आर्यन खान को ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.