Move to Jagran APP

आर्यन ख़ान की जमानत पर सुनवाई के बीच गौरी ख़ान का पुराना इंटरव्यू वायरल, बेटे को बनाना चाहती थीं 'गुड बॉय'

Aryan Khan Bail Hearing शुक्रवार को आर्यन ख़ान की जमानत पर सुनवाई होनी है। संयोग से आज गौरी ख़ान का जन्मदिन भी है। एक मां की नज़र से गौरी के लिए यह जन्मदिन सम्भवत उनके लिए सबसे मुश्किल दिन होगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 03:55 PM (IST)
आर्यन ख़ान की जमानत पर सुनवाई के बीच गौरी ख़ान का पुराना इंटरव्यू वायरल, बेटे को बनाना चाहती थीं 'गुड बॉय'
Gauri Khan with Aryan in old photo. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के परिवार के लिए आज का दिन काफ़ी अहम है। क्रूज़ रेव पार्टी ड्रग्स केस में फंसे आर्यन ख़ान की जमानत पर आज (शुक्रवार) मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई चल रही है। आर्यन की ओर से वकील सतीश मानशिंदे दलीलें दे रहे हैं। इस बीच गौरी ख़ान का एक पुराना इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ख़्वाहिश जतायी थी कि बड़ा होकर आर्यन एक गुड बॉय बने। संयोग से आज गौरी ख़ान का जन्मदिन भी है। एक मां की नज़र से गौरी के लिए यह जन्मदिन सम्भवत: उनके लिए सबसे मुश्किल दिन होगा। यह वो बात है, जिसकी गौरी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

loksabha election banner

शाह रुख़ और गौरी को बॉलीवुड के ऐसे कपल्स में गिना जाता है, जो अपने आप में मुकम्मल हैं। इन दोनों की लव स्टोरी भी कम फ़िल्मी नहीं रही। कुछ साल पहले शाह रुख़ और गौरी सिमी ग्रेवाल के सेलेब्रिटी टॉक शो रेंडेवू विद सिमी ग्रेवाल में मेहमान बने थे। यह आर्यन के जन्म के कुछ दिन बाद की बात है।

इस इंटरव्यू में दोनों ने आर्यन के जन्म को लेकर भी बातचीत की थी। इंटरव्यू में जब गौरी से आर्यन को लेकर किसी ख़ास उम्मीद या सपने की बात पूछी गयी तो उन्होंने कहा था- ''मुझे नहीं पता। अधिकतर माता-पिता इस तरह सोचते हैं- हमारा बेटा बड़ा होकर टेनिस प्लेयर बनेगा, क्रिकेट खेलेगा। लेकिन, मुझे लगता है कि हम अपने बच्चों को कुछ भी करने के लिए नहीं कह सकते, क्योंकि वो हमारी मर्ज़ी है। वो इसका उल्टा ही करेंगे। मुझे लगता है कि आप यह सोच भी नहीं सकते कि आपका बेटा क्या चाहता है। आप उसके लिए पूरी दुनिया चाहते हो, लेकिन यह उसे ही बड़े होकर तय करना है कि क्या करना है। मैं बस इतना चाहती हूं कि वो एक अच्छा बेटा बने। मैं बस यही चाहती हूं कि बिगड़ैल ना बने।''

इसके बाद शाह रुख़ की ओर इशारा करके मजाक में कहती हैं कि मुझे पता है, ऐसा (बिगड़ैल) ही बनेगा। यह इंटरव्यू 1997 में प्रसारित हुआ था। आर्यन का जन्म 17 नवम्बर 1997 को हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.