Move to Jagran APP

Kashmir को लेकर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तो लोगों ने कहा- बॉलीवुड में काम नहीं करना!

Mawra Hocane on Kashmir Article 370 पाकिस्तान में जम्मू-कश्मीर को लेकर हंगामा मचा हुआ था। मावरा के ट्वीट्स पर कई इंडियन यूज़र्स ने रिएक्ट किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 08:16 AM (IST)
Kashmir को लेकर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तो लोगों ने कहा- बॉलीवुड में काम नहीं करना!
Kashmir को लेकर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तो लोगों ने कहा- बॉलीवुड में काम नहीं करना!

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाने के फ़ैसले ने पाकिस्तान में सनसनी मचा दी है। वहां के मनोरंजन उद्योग में भी इसकी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने राज्य में हुए मौजूदा डेवलपमेंट पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए पूछा है कि अब ह्यूमेन राइट्स कमीशन कहां गया। 

loksabha election banner

मावरा होकेन ने एक के बाद एक ट्वीट करके अपना रोष ज़ाहिर किया। मावरा ने लिखा था कि आज की रात मैं सो नहीं पाऊंगी। हम इस दुनिया को क्या बना रहे हैं? हम लोग एक-दूसरे को क्यों मार रहे हैं? हमें क्या चाहिए? क्या मानवता के लिए पॉवर इतनी ज़रूरी है? ईश्वर हमारी मदद करे। एक अन्य ट्वीट में मावरा ने लिखा- UNHRC कहां है? कश्मीर में जो हो रहा है, वो मानवता के ख़िलाफ़ है। क्या हम इतने अंधकार के दौर में रह रह हैं? मानव जीवन को बचाने के लिए अनगिनत कंवेंशंस। किताबों में जो क़ायदे-क़ानून हमें पढ़ाए गये, उनका क्या? क्या उनका कोई मतलब है? आख़िरी ट्वीट में मावरा ने लिखा- लोगों को जीने दीजिए। 

यह भी पढ़ें: Article 370 के ख़त्म होने पर कंगना रनौत की जानदार प्रतिक्रिया

दरअसल, मावरा ने ये ट्वीट्स 4 अगस्त की रात में किये थे, जब जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं बंद होने और भारत सरकार द्वारा कोई बड़ा क़दम उठाने की ख़बरें आ रही थीं। इस ख़बरों के बाद से ही पाकिस्तान में जम्मू-कश्मीर को लेकर हंगामा मचा हुआ था। मावरा के ट्वीट्स पर कई इंडियन यूज़र्स ने रिएक्ट किया है। कुछ ने पूछा है कि क्या उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं करना। तो कुछ ने कहा कि आप फ़िक्र ना करें। कश्मीर की फ़िक्र करने के लिए 1.3 बिलियन भारतीय हैं।

यह भी पढ़ें: Article 370 के साथ वायरल हो रहे हैं अक्षय कुमार के ये मीम, जानिए क्यों

मावरा के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। बता दें कि मावरा ने सनम तेरी क़सम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, मगर इसके बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव आने के बाद मावरा बॉलीवुड नहीं लौट सकीं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.