Move to Jagran APP

Kashmir को लेकर बाज़ नहीं आ रहे PAK कलाकार, अब Atif Aslam ने छेड़ा राग, लोगों ने लगा दी क्लास

Atif Aslam bashed by Indian Fans पाकिस्तानी सिंगर आतिफ़ असलम की हिंदुस्तान में भी तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग है। बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए उन्होंने कई हिट गाने गाये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 07:25 PM (IST)
Kashmir को लेकर बाज़ नहीं आ रहे PAK कलाकार, अब Atif Aslam ने छेड़ा राग, लोगों ने लगा दी क्लास
Kashmir को लेकर बाज़ नहीं आ रहे PAK कलाकार, अब Atif Aslam ने छेड़ा राग, लोगों ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 ख़त्म करने के बाद से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है। यही हाल वहां के कलाकारों की जमात का है। माहिरा ख़ान और मावरा होकेन के बाद सिंगर आतिफ़ असलम (Atif Aslam) ने कश्मीर राग छेड़ दिया है, जिस पर भारतीय फैंस ने उनकी क्लास ले ली।

loksabha election banner

आतिफ़ मंगलवार (6 अगस्त) को हज यात्रा के लिए गये थे। जाने से पहले उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- ''आप सब लोगों के साथ कुछ बड़ा साझा करते हुए ख़ुशी हो रही है। इंशाअल्लाह, जल्द मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी यात्रा पर निकलूंगा। हज के लिए विदा होने से पहले, मैं हर किसी से माफ़ी चाहता हूं, फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स। किसी का दिल दुखाया हो तो माफ़ी कर देना। अपनी दुआओं में मुझे याद रखिएगा। यहां तक तो ठीक था, मगर इसके बाद आतिफ़ ने जो लिखा, उसको लेकर हिंदुस्तानियों ने उन्हें घेर लिया। आतिफ़ ने लिखा, मैं कश्मीरियों के ख़िलाफ़ हिंसा और दमन की घोर निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और दुनियाभर में बेकुसूरों पर रहम करे।''

हज जैसी पवित्र यात्रा के बीच आतिफ़ का कश्मीरी राग हिंदुस्तानी फैंस को नागवार गुज़रा। उन्होंने इसको लेकर आतिफ़ की जमकर मज़म्मत की। एक फैन ने लिखा कि आप एक अच्छे मकसद के लिए जा रहे हो, मगर कश्मीर को लेकर ग़लत बात कर रहे हो। अपने देश के बारे में सोचिए, इंडिया के बारे में नहीं। आपने आज एक फैन खो दिया। कुछ फैंस ने आतिफ़ को पाकिस्तानी इकॉनमी के लिए दुआ करने की नसीहत दी। 

बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ़ असलम की हिंदुस्तान में भी तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग है। हाल ही में उन्होंने शाहिद कपूर की फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए गाना गया था, जो हिट रहा था। नमस्ते इंग्लैंड और लवयात्री के लिए भी आतिफ़ ने अपनी आवाज़ दी थी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.